Shama Sikander Hot Video: 41 साल की शमा सिकंदर ने फिर पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बेबाकी से दिखाया बिकिनी लुक

Shama Sikander Hot Video: शमा सिकंदर अपने लुक्स की वजह से हर दिन चर्चा में रहती हैं. उन्होंने 41 की उम्र में एक्ट्रेस ने सभी के होश उड़ा दिए हैं. यहां वह अपने बिकिनी लुक से हैरान कर रही हैं.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 27, 2023, 06:51 PM IST
  • शमा सिकंदर की अदाओं ने किया हैरान
  • शमा का लुक काफी पसंद किया जा रहा है
Shama Sikander Hot Video: 41 साल की शमा सिकंदर ने फिर पार की बोल्डनेस की सारी हदें, बेबाकी से दिखाया बिकिनी लुक

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने फोटोशूट्स के कारण हर दिन सुर्खियों में आ ही जाती हैं. अब फिर से एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है. इसमें उन्हें ब्लैक और पर्पल मोनोकिनी पहने हुए देखा जा रहा है. एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को कई अंदाज में फ्लॉन्ट करते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज दिए हैं. शमा इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

Shama Sikander की हॉटनेस ने उड़ाए होश

शमा ने अपने इस लुक को नो-मेकअप लुक से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने बालों को मैसी टच के साथ ओपन रखा है. एक्ट्रेस इस लुक में बेहद हॉट दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shama Sikander (@shamasikander)

फैंस के बीच अब उनका ये नया लुक भी तेजी से वायरल होने लगा है. कुछ ही देर में शमा के इस वीडियो पर लोगों ने कमेंट्स की जैसे झड़ी लगा दी है. वहीं, मिनटों में इस हजारों लाइक्स आ चुके हैं.

कई तरह के प्रोजेक्ट्स में दिख चुकी हैं शमा सिकंदर

बता दें कि शमा अपने अब तक के करियर में कई तरह के प्रोजेक्ट्स का हिस्सा बन चुकी हैं. उन्होंने टीवी शोज से लेकर, पंजाबी इंडस्ट्री, म्यूजिक वीडियोज, वेब सीरीज और बॉलीवुड में भी खूब काम किया है. हालांकि, उनकी एक्टिंग को खास पसंद नहीं किया गया.

41 की उम्र में भी हॉट हैं शमा सिकंदर

पिछले कुछ समय से शमा अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया के जरिए भी जुड़ी रहती हैं. अक्सर उनके नए-नए लुक्स उनके पेज पर देखने को मिलते रहते हैं. ऐसे में उनके चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार बढ़ती जा रही है. लोग उनकी हॉट अदाओं पर फिदा रहते हैं. वहीं, 41 की उम्र में भी एक्ट्रेस ने खुद को काफी फिट और बोल्ड भी बनाए रखा है.

ये भी पढ़ें- Jannat Zubair Photos: सिजलिंग लुक में घूमने निकलीं जन्नत जुबैर, स्किन फिट टॉप पहन दिखाया कातिलाना अंदाज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़