फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर हुईं बेपरवाह, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिए ऐसे-ऐसे पोज

शमा सिकंदर ने अपनी अदाओं से एक बार फिर इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट फोटोशूट में एक्ट्रेस व्हाइट कलर की शॉर्ट टाइट ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं, जिसमें उन पर से नजरें हटाना मुश्किल हो गया है.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 15, 2023, 05:52 PM IST
  • शमा सिकंदर दिखी बेहद हॉट
  • व्हाइट ड्रेस में बरपाया कहर
फोटोशूट के लिए शमा सिकंदर हुईं बेपरवाह, इतनी रिवीलिंग ड्रेस में दिए ऐसे-ऐसे पोज

नई दिल्ली: शमा सिकंदर (Shama Sikander) अपने किलर लुक्स की वजह से लगातार खबरों में बनी हुई हैं. हर दिन एक्ट्रेस का एक नया और सिजलिंग लुक देखने को मिल रहा है. ऐसे में शमा के चाहने वालों की लिस्ट भी लगातार लंबी होती जा रही है, जो उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. अब एक बार फिर से शमा ने अपनी किलर अदाएं दिखाते हुए इंटरनेट का पारा हाई कर दिया है. लेटेस्ट लुक में एक्ट्रेस बेहद हॉट दिख रही हैं.

Shama Sikander ने बिखेरे जलवे

शमा ने कुछ देर पहले ही अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक की झलक दिखाई है. लेटेस्ट फोटोज के लिए एक्ट्रेस ने व्हाइट कलर की स्ट्राइप वाली ब्रॉडनेक शॉर्ट ड्रेस कैरी की है. इसके साथ शमा सिकंदर ने मैचिंग के लॉन्ग गलव्स कैरी किए हैं. इस रिवीलिंग ड्रेस को भी बहुत एलिगेंसी के साथ पहना हुआ है.
 
बेहद हॉट दिख रही हैं शमा सिकंदर

शमा ने अपने इस लुक को सटल मिनिमल मेकअप से कंप्लीट किया है. उन्होंने सटल बेस के साथ रोजी चीक्स रखे हैं और न्यूड रेड लिप्स रखे हैं. इसके साथ एक्ट्रेस ने स्मोकी आईज रखी हैं.

एक्सेसरीज के तौर पर एक्ट्रेस के कानों में सिल्वर हैंगिंग ईयररिंग्स पहने हुए हैं. शमा ने अपनी अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने एक से एक किलर पोज कैमरे के सामने दिए हैं. अब एक्ट्रेस का ये किलर लुक काफी वायरल हो रहा है.

41 की उम्र में भी हॉट हैं शमा सिकंदर

शमा सिकंदर की इन अदाओं को देखकर यकीन ही नहीं किया जा सकता कि एक्ट्रेस 41 साल की हो चुकी हैं. आज भी उन्होंने खुद को काफी फिट रखा हुआ है. वहीं, अपनी बोल्डनेस से तो शमा बड़ी-बड़ी एक्ट्रेसेस को कड़ी टक्कर दे रही हैं.

ये भी पढ़ें- TRP List: 'अनुपमा' की टीआरपी में लगे चार चांद, इन शोज की भी बना हुआ है बज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़