Shah Rukh Khan: ASK SRK में कौन देता हैं फैंस के सवालों के जवाब, शाहरुख खान ने खोला राज

Ask SRK Session: शाहरुख खान जितना अपने फैंस से प्यार करते हैं, फैंस भी एक्टर को उतना ही चाहते हैं. वह जो कुछ भी करते हैं वह स्टाइल स्टेटमेंट बन जाता है, चाहे वह कपड़ों का स्टाइल हो या फिर मोहब्बत का. शाहरुख खान आस्क एसआरके के जरिए अपने फैंस से जुड़े रहते हैं. सोशल मीडिया पर एक वायरल वीडियो में एक्टर ने AskSRK की सच्चाई बताई है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2023, 06:33 PM IST
    • इवेंट में बताया Ask SRK के का सच
    • 'डंकी' की रिलीज को लेकर फैंस हैं एक्साइटेड
Shah Rukh Khan: ASK SRK में कौन देता हैं फैंस के सवालों के जवाब, शाहरुख खान ने खोला राज

नई दिल्ली: Ask SRK Session: बॉलीवुड के बादशाह यानी शाहरुख खान ने हाल ही में अपना 58वां जन्मदिन मनाया था. अभिनेता को विश करने के लिए उनके फैंस ने मन्नत के बाहर अच्छी खासी भीड़ खड़ी कर दी थी. इसके अलावा शाहरुख अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे हैं. एक्टर आए दिन एक्स पर अपने फैंस के साथ 'आस्क एसआरके' सेशन भी करते रहते हैं. हाल ही में, शाहरुख ने इस सेशन को लेकर एक बड़ा खुलासा किया है. 

'आस्क एसआरके' में एक्टर खुद देते हैं फैंस को जवाब?

शाहरुख खान की फिल्म डंकी का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच एक्टर एक इवेंट में पहुंचे थे जहां उन्होंने फैंस से कई सरे टॉपिक्स पर बात की और कई सवालों के जवाब भी दिए. फैंस से मुलाकात और बधाई के दौरान, शाहरुख ने कहा कि वह पर्सनली आस्क एसआरके के दौरान सवालों के जवाब देते हैं, न कि उनकी पीआर टीम रिप्लाई करती है. वायरल वीडियो में शाहरुख खान कहते नजर आ रहे  हैं कि वह बहुत शर्मीले हैं और सोशल मीडिया पर ज्यादा एक्टिव नहीं रहते हैं. 

फिल्मों से जुड़ी बातों का जवाब टीम देती है 

शाहरुख आगे कहते हैं, "बहुत से लोग मुझसे यह सवाल पूछते हैं- 'क्या मेरी टीम आस्क एसआरके का जवाब दे रही है?' नहीं. मैं उन सभी का जवाब देता हूं. कई बार लोग सोचते हैं कि मेरे सोशल मीडिया पर लिखी गई कोई भी बात...बेशक, जब बात काम और बाकी सब चीजों की होती है, तो मैं अपनी टीम की मदद लेता हूं. मैं उनसे पूछता हूं, रिक्वेस्ट करता हूं कि अगर यह फिल्म के बारे में है तो कुछ लिखें. लेकिन सोशल मीडिया पर मैं जो पर्सनल बातें लिखता हूं, वह बिल्कुल मेरे द्वारा लिखी जाती हैं.

शाहरुख खान वर्क फ्रंट

शाहरुख खान ने साल 2023 की शुरुआत में 'पठान' से धमाल मचाया था और हाल ही में 'जवान' भी ब्लॉकबस्टर रही है और बॉलीवुड की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म रही. वहीं साल के अंत में क्रिसमस के मौके पर शाहरुख अपनी मच अवेटेड फिल्म 'डंकी' के साथ थिएटर्स में दोबारा एंट्री लेने वाले हैं. हाल ही में किंग खान ने अपने 58वें बर्थडे के मौके पर इस फिल्म की टीजर 1 रिलीज किया था. जिसमें एक्टर एक्शन अवतार से अलग सिंपल किरदार में नजर आ रहे हैं. ये फिल्म चार दोस्तों की कहानी दिखाएगी  जो लंदन जाने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Tiger 3: शाहरुख के बाद सलमान की फिल्म में हुई इस सुपरस्टार की एंट्री, लोगों को मिलेगा बड़ा सरप्राइज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़