Dunki: सेंसर बोर्ड ने 'डंकी' को दिखाई हरी झंडी, जाने कितने घंटे की होगी किंग खान की फिल्म?

Dunki: शाहरुख खान की मोस्ट अवेडेट फिल्म 'डंकी' की रिलीज को बस कुछ ही दिन बाकी हैं. इस बीच सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन ने फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है. जानें कितने घंटे की होगी फिल्म.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 16, 2023, 09:25 PM IST
    • 'डंकी' को मिला सेंसर बोर्ड से गग्रीन सिग्नल
    • जानें कितना होगा 'डंकी' का रनिंग टाइम?
Dunki: सेंसर बोर्ड ने 'डंकी' को दिखाई हरी झंडी, जाने कितने घंटे की होगी किंग खान की फिल्म?

नई दिल्ली: Dunki: किंग खान की तीसरी मोस्ट अवेटेड फिल्म 'डंकी' जल्द ही थिएटर्स में उतरने वाली है. फैंस भी फिल्म की रिलीज का बेसबरी से इंतजार कर रहे हैं. इसी बीच मेकर्स और दर्शकों के लिए एक अच्छी खबर आ रही है कि सेंसर बोर्ड से फिल्म को पास कर दिया गया है. 

सेंसर बोर्ड से पास हुई शाहरुख खान की 'डंकी'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सेंट्रल बोर्ड ऑफ फिल्म सर्टिफिकेशन (सीबीएफसी) ने शाहरुख खान की फिल्म को पास कर दिया है. सीबीएफसी ने फिल्म को यू/ए सर्टिफिकेट देकर पास किया है साथ ही फिल्म के रनटाइम का भी खुलासा हो गया है. बता दें कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी' का रनटाइम 2 घंटे 41 मिनट होगा. हाल ही में मेकर्स ने फिल्म का दूसरा टीजर जारी किया था जिसे दर्शकों ने काफी पसंद किया था. फिल्म में शाहरुख खान का अंदाज फुल पंजाबी स्टाइल देखने के लिए फैंस बेहद एक्साइडेट हैं.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

'डंकी' राजकुमार हिरानी और शाहरुख खान की एक साथ पहली फिल्म है. निर्देशक ने यह बताया है कि फिल्म अवैध रूप से विदेश जाने वाले लोगों और उनके हालातों के इर्द-गिर्द घूमती है. यह शीर्षक आप्रवासियों द्वारा अपनाई जाने वाली एक टर्म से संबंधित है जिसे डंकी फ्लाई के रूप में जाना जाता है. 'डंकी' का निर्देशन राजकुमार हिरानी ने किया है और फिल्म हिरानी, अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखी गई है. फिल्म 21 दिसंबर को सिनेमाघरों में दस्तक देने के लिए पूरी तरह से तैयार है.

प्रभास की 'सालार' से क्लैश होगी 'डंकी'

इस सबके अलावा शाहरुख खान की 'डंकी' से साउथ सुपरस्टार प्रभास की 'सालार' क्लैश होने वाली है. दोनों ही फिल्में 21 दिसंबर, 2023 को एक साथ सिनेमाघरों में रिलीज हो रही हैं. बताया जा रहा था कि 'सालार' के मेकर्स फिल्म की रिलीज डेट को पोस्टपोन कर सकते हैं, लेकिन ऐसा नहीं हुआ. अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर कौन सी फिल्म बाजी मार पाने में कामयाब साबित होती है.

इसे भी पढ़ें- Abhishek Bachchan से तलाक की खबरों के बीच SRK संग थिरकती नजर आईं Aishwarya Rai, फंक्शन से वीडियो हुआ वायरल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़