Bollywood Pathan and Tiger spotted together: फिल्म रिलीज से पहले 'पठान' और 'टाइगर' साथ आए नजर, महाराष्ट्र सीएम के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सुपरस्टार

Bollywood Pathan and Tiger spotted together:गणेश चतुर्थी  के मौके पर फिल्म इंडस्ट्री में काफी चहल-पहल देखने को मिलती है. हाल में ही महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर सलमान और शाहरुख खान गणपति दर्शन के लिए पहुंचे.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 25, 2023, 02:02 PM IST
    • एकनाथ शिंदे के घर पहुंचे सलमान खान-शाह रुख खान
    • बप्पा दर्शन के दौरान साथ में आए नजर
Bollywood Pathan and Tiger spotted together: फिल्म रिलीज से पहले 'पठान' और 'टाइगर' साथ आए नजर, महाराष्ट्र सीएम के घर बप्पा के दर्शन करने पहुंचे सुपरस्टार

नई दिल्ली: Bollywood Pathan and Tiger spotted together: गणेश चतुर्थी के पावन अवसर पर हर कोई अपने घर बप्पा को लेकर आता है. ऐसे तो ये त्यौहार पूरे भारत में मनाया जाता है मगर महाराष्ट्रा में इस त्यौहार का खास महत्व है. गणेश चतुर्थी के मौके पर हर कोई अपने घर बप्पा को लेकर आता है. पिछले दिनों बॉलीवुड के कई सितारे बप्पा पूजन के दौरान नजर आते रहे. कई सेलिब्रिटी ने बप्पा के स्वागत की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की. इसी बीच महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे के घर बप्पा दर्शन के लिए कई बॉलीवुड सितारों का मेला लगा.

पठान और टाइगर साथ आए नजर 

गणेश चतुर्थी के मौके पर सीएम एकनाथ शिंदे ने अपने घर पर बप्पा दर्शन के लिए कई बॉलीवुड सितारों को बुलाया. इस दौरान बॉलीवुड के टाइगर सलमान खान और पठान शाहरुख खान भी साथ में बाप्पा के दर्शन करते नजर आए. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक दोनों जल्द ही अपनी नई फिल्म के साथ सिनेमाघरों में भी नजर आएंगे. दोनों ने साथ में सीएम के साथ तस्वीरें भी खिंचवाईं, जो सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रही हैं.  

ट्रडिशनल लुक्स में नजर आए नजर

गणपति दर्शन करने पहुंचे शाहरुख खान ब्लू कुर्ते और सफेद पजामा में एक्टर बेहद हैंडसम लग रहे थे. वहीं बात करें अगर सलमान खान की तो एक्टर लाल रंग के कुर्ते और काले पजामा में जचते दिखाई दिए.  दोनों के लुक की सोशल मीडिया पर काफी तारीफ हो रही है . इनके अलावा पंकज त्रिपाठी, जैकी श्रॉफ, अर्जुन रामपाल, सुनील शेट्टी, पंकज त्रिपाठी, अर्पिता खान शर्मा, आयुष शर्मा और पूजा हेगड़े जैसे कई तमाम स्टार्स गणपति दर्शन के लिए सीएम शिंदे के घर पहुंचे थे.

सलमान खान-शाह रुख खान का वर्क फ्रंट

सलमान खान और शाहरुख खान की अगली फिल्म दिसंबर के महीने में रिलीज होगी. शाहरुख की हालिया फिल्म जवान ने बॉक्स ऑफिस पर बम्पर कमाई कर साल की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म में अपना नाम दर्ज कराया है. अब एक्टर अपनी आगामी फिल्म 'डंकी' की तैयारी में बिजी हैं. वहीं बात करें सलमान खान की अपकमिंग फिल्म 'टाइगर 3' की,  जिसमें वह कैटरीना कैफ के साथ एक्शन  करते नजर आएंगे. ये फिल्म दिवाली के मौके पर बड़े पर्दे पर रिलीज होगी.

 

ये भी पढ़ें- एक-दूजे के हमसफर बने Parineeti Chopra-Raghav Chadha, यहां देखें फेयरीटेल वेडिंग की खूबसूरत तस्वीरें

 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

 

 

ट्रेंडिंग न्यूज़