शाहिद कपूर की Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya आई सेंसर बोर्ड के निशाने पर, फिल्म के इन सीन पर चली कैंची

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: शाहिद कपूर इन दिनों अपनी आगामी फिल्म तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया की प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. इसी बीच खबर सामने आ रही है कि सेंसर बोर्ड ने फिल्म के कई सीन्स पर कैंची चलाई है.

Last Updated : Feb 6, 2024, 09:33 PM IST
    • शाहिद कपूर की फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने चलाई कैंची
    • पहले भी शाहिद कपूर की फिल्मों पर सेंसर बोर्ड ने लगाया कट
 शाहिद कपूर की Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya आई सेंसर बोर्ड के निशाने पर, फिल्म के इन सीन पर चली कैंची

नई दिल्ली: Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya: बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर की फिल्में पिछले कुछ समय सेशानदार परफॉर्म कर रही हैं. उनकी पिछली फिल्म कबीर सिंह ने भी बॉक्स ऑफिस पर खूब कमाई की थी. लेकिन उनकी इस फिल्म को लेकर खूब बवाल भी देखने को मिला था. इसके अलावा एक्टर आखिरी बार 'फर्जी' सीरीज में नजर आए थे जिसे दर्शकों का खूब प्यार मिला था. शाहिद कपूर और सेंसर बोर्ड का पुराना रिश्ता है, जब भी उनकी कोई फिल्म रिलीज होने वाली होती है तो उसमें सेंसर बोर्ड की कैंची पहले ही चल जाती है. अब जब उनकी फिल्म 'तेरी बातों में उलझा जिया' रिलीज होने जा रही है तो इस मौके पर भी उनकी फिल्म को सेंसर बोर्ड के दखल का सामना करना पड़ रहा है.

'तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया' पर चली सेंसर बोर्ड कैंची 

दरअसल शाहिद कपूर की एक और फिल्म पर अब सेंसर बोर्ड ने कैंची चला दी है. उनकी अपकमिंग फिल्म 'तेरी बातों में उलझा ऐसा जिया' के एक लव मेकिंग सीन को लेकर ऐसा किया गया है. रिपोर्ट्स की मानें तो ये सीन 9-10 सेकेंड का है और इस सीन को सेंसर बोर्ड ने हटा दिया है. पर्टिकुलरली ये सीन क्या है इसके बारे में ज्यादा जानकारी सामने नहीं आई है. फिल्म की लेंथ की बात करें तो ये फिल्म 143 मिनट 15 सेकेंड यानि 2 घंटे 23 मिनट 15 सेकेंड की है. 

पहले भी शाहिद की फिल्मों पर सेंसर बोर्ड ने चलाई है कैंची

बता दें कि पहले भी शाहिद कपूर की फिल्म पर सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई है. उनकी फिल्म पद्मावत को लेकर ऐसा देखा गया था जिसमें दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह भी थे. इसके अलावा उनकी फिल्म उड़ता पंजाब पर भी सेंसर बोर्ड ने कैंची चलाई थी और इस फिल्म में 40 से ज्यादा कट्स थे. इसके अलावा शाहिद कपूर की ही फिल्म हैदर को लेकर भी ऐसा ही कुछ था. इस फिल्म के भी 40 सीन CBFC द्वारा कट कर दिए गए थे. इसके अलावा भले ही उनकी फिल्म कबीर सिंह को लेकर ऐसा देखने को नहीं मिला था लेकिन फिल्म के सीन्स को लेकर काफी बवाल देखने को मिला था.

कब रिलीज होगी फिल्म?

कृति बॉलीवुड की सबसे प्रतिभाशाली एक्ट्रेसेस में से एक हैं.  मिमी के बाद, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता एक्ट्रेस टीबीएमएयूजे में पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में दिखाई देंगी. बता दें, कृति आगामी फिल्म में सिफ्रा नामक एआई रोबोट की भूमिका निभा रही हैं. तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया टाइटल ट्रैक से लेकर लाल पीली अखियां, अखियां गुलाब और तुम से जैसे अन्य अविश्वसनीय गीतों तक, सभी गाने लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं. फिल्म में शाहिद-कृति के अलावा धर्मेंद्र और डिंपल कपाड़िया भी हैं, 9 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Karan Wahi: अनजान व्यक्ति ने टीवी एक्टर करण वही के साथ की बदतमीजी, जानिए क्या है पूरा मामला?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़