Dunki Movie: कैसे फ्री में देख सकते हैं 'डंकी'? शाहरुख खान ने खुद बताई ये ट्रिक

Ask SRK Session: बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) इस समय अपनी अगली फिल्म 'डंकी' (Dunki) का जमकर प्रमोशन कर रहे हैं. इसी बीच उन्होंने हाल ही में यह फिल्म फ्री में देखने की ट्रिक बताई है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 23, 2023, 08:29 PM IST
    • फ्री में भी देख पाएंगे 'डंकी'
    • शाहरुख ने बताई नई ट्रिक
Dunki Movie: कैसे फ्री में देख सकते हैं 'डंकी'? शाहरुख खान ने खुद बताई ये ट्रिक

Ask SRK Session: सुपरस्टार शाहरुख खान (Shah Rukh Khan) की 'डंकी' (Dunki) जल्द ही रिलीज होने के लिए तैयार है. यह इस साल रिलीज होने वाली किंग खान की तीसरी फिल्म होगी. इससे पहले इसी साल उनकी 'पठान' और 'जवान' बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता हासिल कर चुकी है. अब उनकी 'डंकी' का भी दर्शकों को बेसब्री से इंतजार है. हालांकि, फिल्म की रिलीज से पहले शाहरुख ने AskSRK का सेशन रखा. इस दौरान उनके चाहने वालों ने उनसे खूब सवाल किए. इसी दौरान शाहरुख ने बताया कि कैसे उनकी फिल्म फ्री में देखी जा सकती है. 

फैन ने पूछा शाहरुख से यह सवाल

दरअसलस, इस समय शाहरुख अपनी फिल्म 'डंकी' का काफी प्रमोशन कर रहे हैं. अपनी फिल्म का प्रचार करने के साथ-साथ किंग खान फैंस से भी जमकर बातचीत कर रहे हैं. AskSRK सेशन में शाहरुख खान अपने ही मजेदार अंदाज में यूजर्स के सवालों के जवाब दिए. इस दौरान एक फैन ने शाहरुख से पूछा, 'थिएटर में जाने के लिए कोई डंकी तरीका (अवैध तौर पर बिना टिकट) है क्या?' शाहरुख ने फैन को इसका भी तरीका बताते हुए बहुत  दिलचस्प जवाब दिया.

शाहरुख खान ने बताई ये ट्रिक

किंग खान ने लिखा, 'जब मैं छोटा था तो प्रोजेक्शनिस्ट को पटा लेता था और फिल्में देखता था. ये कर सकते हो तुम, शायद तुम्हारा काम बन जाए, लेकिन किसी से कहना नहीं कि यह मैंने तुम्हें बताया है. ये हमारा सीक्रेट है.'

अब एक्टर का ये जवाब सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. कई यूजर्स ने इस पर रीएक्ट भी किया है. वहीं, शाहरुख को उनके मजेदार रिप्लाई के काफी पसंद भी किया जा रहा है.

22 दिसंबर को रिलीज हो रही है 'डंकी'

गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी के निर्देशन में बनी फिल्म 'डंकी' इसी साल क्रिसमस के मौके पर यानी 22 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है. फिल्म के टीजर और ट्रेलर को काफी पसंद किया गया है. फिल्म में शाहरुख के साथ तापसी पन्नू, बोमन ईरानी और विक्की कौशल जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आ रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin Spoiler: सवि के खिलाफ दूर्वा चलेगी नई चाल, अक्का साहिब करेगी ईशान को शर्मिंदा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़