आर्यन खान के महंगे क्लोदिंग ब्रांड पर शाहरुख खान ने फैन को दिया जवाब, बोलें- 'मुझे भी सस्ती नहीं बेच रहे'

Shah Rukh Khan On Aryan Khan Clothing Brand: बॉलीवुड सुपरस्टार शाहरुख खान ने आर्यन खान के महंगे कपड़ों के ब्रांड की शिकायत करने पर फैन को दिया मजेदार जवाब.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : May 7, 2023, 04:20 PM IST
  • आर्यन के महंगे ब्रांड पर फैन ने की शिकायत
  • शाहरुख खान ने फैन को दिया मजेदार जवाब
आर्यन खान के महंगे क्लोदिंग ब्रांड पर शाहरुख खान ने फैन को दिया जवाब, बोलें- 'मुझे भी सस्ती नहीं बेच रहे'

नई दिल्ली Shah Rukh Khan On Aryan Khan Clothing Brand: शाहरुख खान  के बच्चे सुहाना खान और आर्यन खान अक्सर सुर्खियों में बने रहते हैं. शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान कुछ दिन पहले अपने क्लोदिंग ब्रांड को लेकर लाइमलाइट में थे. बता दें कि आर्यन खान ने एक क्लोदिंग ब्रांड शुरू किया है. इस ब्रांड की कीमत जानकर लोगों के होश उड़ गए. अब शाहरुख खान ने बेटे के महंगे क्लोदिंग ब्रांड पर रिएक्शन दिया है. 

बेटे के क्लोदिंग ब्रांड पर बोलें शाहरुख

शाहरुख खान अक्सर अपने चाहने वालों के साथ सोशल मीडिया पर बात करते हैं. वह हैशटैग आस्क एसआरके सेशन में अपने फैंस के सवालों का जवाब देते हैं. इस दौरान एक यूजर ने आर्यन खान के क्लोदिंग ब्रांड से जुड़ी बात की. यूजर ने कहा कि ये D'YAVOL X जैकेट थोड़ा सा 1000-2000 वाले भी बना दो. वो वाले खरीदने में तो घर चला जाएगा. इस पर किंग खान जवाब देते हुए कहते हैं कि ये D'YAVOL X वाले लोग मुझे भी सस्ती नहीं बेच रहे हैं. कुछ करता हूं! Jawan.

आर्यन का क्लोदिंग ब्रांड है काफी महंगा 
शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान का D'YAVOL X नाम का क्लोदिंग ब्रांड काफी ज्यादा महंगा है. जैकेट की कीमत लाखों और टीशर्ट्स की कीमत हजारों में है. ऐसे में आर्यन खान के ब्रांड के कपड़े आम इंसान तो नहीं खरीद सकता है. कपड़े महंगे होने के बाद भी आर्यन खान के ब्रांड के सारे कपड़े बिक गए. 

शाहरुख खान वर्कफ्रंट
शाहरुख खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो एक्टर जल्द ही एटली द्वारा निर्देशित उनकी बहुप्रतीक्षित फिल्म 'जवान' 7 में नजर आएंगे. फिल्म 7 सिंतबर को रिलीज होगी. फिल्म में दीपिका पादुकोण, विजय, संजय दत्त और अल्लू अर्जुन का कैमियो भी है.

इसे भी पढ़ें: प्रिंस नरूला और रिया चक्रवर्ती के बीच हुई लड़ाई, एक्ट्रेस ने 'गैंग लीडर' के खिलाफ लिया एक्शन 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़