Dunki: मेकर्स करने जा रहे हैं खूबसूरत पहल, अब बुजुर्ग के लिए रखी जाएगी शाहरुख खान की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग!

Dunki: शाहरुख खान की 'डंकी' बॉक्स ऑफिस पर शानदार कमाई कर रही है. इसी बीच अब खबर आई है कि मेकर्स ने फिल्म को लेकर एक शानदार फैसला किया है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जल्द ही बुजुर्गों के लिए इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जाएगी.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 16, 2024, 02:34 PM IST
    • 'डंकी' की होगी स्पेशल स्क्रीनिंग
    • शाहरुख के फैंस के लिए खुशखबरी
Dunki: मेकर्स करने जा रहे हैं खूबसूरत पहल, अब बुजुर्ग के लिए रखी जाएगी शाहरुख खान की फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग!

नई दिल्ली: बीते वर्ष रिलीज हुई राजकुमार हिरानी की 'डंकी' (Dunki) को दर्शकों का खूब प्यार मिला. फिल्म में एक बार फिर से सुपरस्टार शाहरुख खान का एक अलग अंदाज दिखाई दिया. वहीं, फिल्म अब भी लगातार बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है. हालांकि, इससे जितनी उम्मीद की जा रही थी यह उतना कमाल नहीं दिखा पाई. इसी बीच अब मेकर्स ने एक नया पासा फेंक दिया है, जिससे दर्शक फिर फिल्म की ओर आकर्षित हो रहे हैं. दरअसल, अब बुजुर्ग के लिए स्पेशल स्क्रीनिंग रखी जा रही है.

मेकर्स ने लिया ये फैसला

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 'डंकी' को मिल रहे प्यार को देखते हुए राजुकमार हिरानी, टाटा गुडफेलो संगठन के साथ एक सहयोग करने जा रहे हैं, जिसमें वह खासतौर पर बुजुर्गों के लिए फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग की योजना बना रहे हैं. उनकी इस पहल का उद्देश्य सिर्फ यही है कि बुजुर्ग पीढ़ी को खुशी देना है. ऐसे में वह अपनी फिल्म दिखाकर उनका मनोरंजन करना चाहते हैं.

प्रभास की 'सालार' को दी टक्कर

गौरतलब है कि राजकुमार हिरानी की 'डंकी' को प्रभास की 'सालार' के साथ बॉक्स ऑफिस पर रिलीज किया गया था. हालांकि, दोनों ही फिल्मों को अपने-अपने हिस्से की ऑडियंस मिली. बताया जा रहा है कि 'डंकी' घरेलू बॉक्स ऑफिस पर अब तक करीब 224 करोड़ रुपये की कमाई कर चुकी हैं, जो हर दिन बढ़ती जा रही है.

फिल्म में दिखे ये सितारे

बता दें कि फिल्म में शाहरुख खान, बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर और अनिल ग्रोवर जैसे सितारों को अहम किरदारों में देखा जा रहा है. 'डंकी' की कहानी राजकुमार हिरानी और कनिका ढिल्लन ने मिलकर लिखी है. इसे 21 दिसंबर, 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज किया गया है.

ये भी पढ़ें- Bigg Boss 17: अंकिता लोखंडे ने खुद को बताया पजेसिव वाइफ, वजह जान इमोशनल हो जाएंगे आप

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़