पंजाबी फिल्मों के बाद बॉलीवुड डेब्यू को तैयार सरगुन मेहता, इस सुपरस्टार संग करेंगी रोमांस

टीवी सीरियल और पंजाबी फिल्मों में अपनी दमदार एक्टिंग का कमाल दिखा चुकी एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) जल्द ही बॉलीवुड में डेब्यू करने की तैयारी कर रही हैं. उनके हाथ एक बड़ा प्रोजेक्ट लगा है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 11, 2022, 09:41 AM IST
  • अक्षय के साथ बॉलीवुड डेब्यू करेंगी सरगुन
  • 'मिशन सिंड्रेला' में धमाल मचाती आएंगी नजर
पंजाबी फिल्मों के बाद बॉलीवुड डेब्यू को तैयार सरगुन मेहता, इस सुपरस्टार संग करेंगी रोमांस

नई दिल्ली: पंजाबी इंड्रस्टी की सुपरहिट एक्ट्रेस सरगुन मेहता (Sargun Mehta) जल्द ही बॉलीवुड में एंट्री करने वाली हैं. वह अपना बॉलीवुड डेब्यू एक्टर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ करेंगी. उनके फैंस ये खबर सुनकर बहुत ही उत्साहित हैं. इस फिल्म से वह बॉलीवुड में अपना जलवा बिखरेती नजर आएंगी. इससे पहले वह कई पंजाबी फिल्मों में काम कर चुकी हैं, तो कई म्यूजिक एलब्म और टीवी सीरियल्स के लिए में भी नजर आ चुकी हैं. 

सरगुन के हाथ लगी 'मिशन सिंड्रेला'

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरगुन मेहता को अक्षय कुमार की मिशन सिंड्रेला फिल्म में कास्ट किया गया है. उन्हें  खिलाड़ी कुमार के साथ काम करने के लिए खुश भी हैं और वह बहुत नर्वस भी हैं.

उन्होंने अपने बॉलीवुड डेब्यू पर चर्चा करते हुए कहा कि वह बॉलीवुड डेब्यू के लिए सही मौके का इंतजार कर रही थीं, क्योंकि सही भूमिका करना और चुनना बहुत जरूरी है.

फिल्म को लेकर आई अपडेट

बॉलीवुड के खिलाड़ी अक्षय कुमार की 'मिशन सिंड्रेला' को रंजीत एम तिवारी डायरेक्ट कर रहे हैं. इस प्रोजेक्ट में अक्षय कुमार, सरगुन मेहता के अलावा रकुल प्रीत सिंह भी नजर आएंगी. हाल में ही खबरें आई थीं कि ये फिल्म थिएटर की बजाय ओटीट पर रिलीज हो सकती है.

हालांकि अभी तक इसे लेकर मेकर्स ने कोई आधिकारिक घोषणा नहीं की है.

सरगुन मेहता छोटे पर्दे पर मचा चुकी हैं धमाल

वर्कफ्रंट की बात करें तो सरगुन मेहता कई टीवी सीरियल में काम कर चुकी हैं. वह '12/24 करोल बाग', 'अपनों के लिए गीता का धर्मयुद्ध', 'फुलवा' और 'बालिका वधु' में नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा पंजाबी फिल्मों में भी उनका खूब नाम है. वहीं वह किस्मत, लारे, तितलिया जैसे सुपरहिट गानों से भी धूम मचा चुकी हैं.

ये भी पढ़ें- मां बनते ही आलिया भट्ट का करियर हो जाएगा खत्म? रणबीर कपूर के जबाव ने लोगों की बोलती की बंद

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़