विक्रांत मैसी ने क्यों मांगी सारा अली खान से माफी? एक्ट्रेस के जवाब ने किया हैरान

Sara Ali Khan: विक्रांत मैसी और सारा अली खान ने गैसलाइट मूवी में साथ काम किया है. अब एक बार फिर दोनों एक्टर चर्चा में हैं. हाल में ही फिल्म से जुड़ा एक किस्सा तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Mar 19, 2024, 04:11 PM IST
    • विक्रांत मैसी ने मांगी माफी
    • सारा अली खान ने दिया चौंकाने वाला जवाब
विक्रांत मैसी ने क्यों मांगी सारा अली खान से माफी? एक्ट्रेस के जवाब ने किया हैरान

नई दिल्ली:Sara Ali Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी नई फिल्म 'मर्डर मुबारक' का खूब प्रमोशन कर रही थीं. 15 मार्च को फिल्म 'मर्डर मुबारक' रिलीज हो चुकी है. वहीं अब 21 मार्च को सारा की 'ऐ वतन मेरे वतन' रिलीज होने वाली है. इस बीच '12वीं फेल' एक्टर विक्रांत मैसी ने सारा से माफी मांगी है. लेकिन एक्ट्रेस ने काफी हैरान करने वाला जवाब दिया.

विक्रांत ने मांगी माफी

विक्रांत मैसी ने सारा अली खान से हाल में ही माफी मांगी थी. दोनों ने साथ में फिल्म 'गैसलाइट' में काम किया है. सारा अली खान पॉपुलर स्टार किड हैं. ऐसे में इंडस्ट्री में एंट्री उनके लिए आसान थी. बॉलीवुड लाइफ की खबर के मुताबिक नेपोटिज्म पर छिड़ी बहस के कारण उन्हें लगता था कि सारा को भी एक्टिंग से कोई लेना देना नहीं है. अब उन्हें अपनी गलती का एहसास हुआ और एक्टर ने माफी मांगी.

क्या बोले एक्टर

विक्रांत ने कहा कि ये बातें इतनी ज्यादा हो रही थीं कि उन्होंने इस पर विश्वास कर लिया था. जिसके बाद सारा को भी उन्होंने नेपोकिड की तरह ही समझा. उन्होंने सोचा था कि सारा की प्रायोरिटी शायद हेयर, मेकअप तक ही सीमित होगी. लेकिन उनकी मेहनत देख मेरी सोच बदल गई. एक्टर ने उनसे माफी भी मांगी है.

सारा ने दिया था हैरान करने वाला जवाब

वहीं, सारा अली खान ने काफी चौंकाने वाला जवाब दिया था. एक्ट्रेस ने कहा कि उन्हें याद नहीं है कि विक्रांत ने उनसे कब उनसे माफी मांगी थी. लेकिन एक  स्टार किड होने के कारण मुझे इन सब बातों को सुनने की आदत पड़ चुकी है. 

ये भी पढ़ें- Tanushree Dutta Birthday: तनुश्री दत्ता अपनी पहली फिल्म से मचाया था तहलका, लेकिन एक हादसे ने बर्बाद कर दिया करियर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़