Sanjay Leela Bhansali Birthday: सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाई 'हीरामंडी' की BTS झलक, एक्ट्रेस ने भंसाली को बताया रियल डायमंड

Sanjay Leela Bhansali Birthday: सिनेमा जगत के बेहतरीन फिल्म निर्देशकों में से एक संजय लीला भंसाली आज 64 साल के हो गए हैं. इस मौके ओर सोनाक्षी सिन्हा ने 'हीरामंडी' की एक BTS फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 24, 2024, 04:25 PM IST
    • संजय लीला भंसाली मना रहे अपना 64वां जन्मदिन
    • जन्मदिन पर सोनाक्षी सिन्हा ने शेयर की BTS फोटो
Sanjay Leela Bhansali Birthday: सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाई 'हीरामंडी' की BTS झलक, एक्ट्रेस ने भंसाली को बताया रियल डायमंड

नई दिल्ली: Sanjay Leela Bhansali Birthday: संजय लीला भंसाली आज किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं. डायरेक्टर ने देवदास, गंगूबाई काठियावाड़ी और पद्मावत जैसी शानदार फिल्मों से फिल्म इंडस्ट्री की शोभा बढ़ाई है. इन दिनों वह अपनी पहली वेब सीरीज 'हीरामंडी' को लेकर लाइमलाइट में बने हुए हैं. इस सीरीज से वह ओटीटी की दुनिया में कदम रखने जा रहे हैं. संजय लीला भंसाली आज (24 फरवरी) को अपना 61वां जन्मदिन मना रहे हैं. इस खास मौके पर सिर्फ फैंस ही नहीं, सेलिब्रिटीज भी भंसाली को जन्मदिन की पर विश कर रहे हैं. 

सोनाक्षी सिन्हा ने दिखाई हीरामंडी की झलक 

हीरामंडी की कास्ट ने भी डायरेक्टर के लिए सोशल मीडिया पर खास पोस्ट शेयर किए हैं. सोनाक्षी सिन्हा (Sonakshi Sinha) ने तो उन्हें रियल डायमंड का टैग दिया है. हीरामंडी में मुख्य भूमिका निभा रहीं सोनाक्षी सिन्हा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर सीरीज से बीटीएस फोटो शेयर की है. तस्वीर में सोनाक्षी अपने किरदार में दिख रही हैं और शीशे के अक्श में दिख रहे भंसाली उन्हें डायरेक्ट कर रहे हैं. फोटो शेयर करते हुए सोनाक्षी ने भंसाली को रियल डायमंड कहा. उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'चमकते आप हो, चमकाते हमें हो... हीरामंडी के असली हीरो संजय सर को जन्मदिन की मुबारकबाद. असली सोना की तरफ से हमेशा आपके लिए प्यार और सम्मान.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sonakshi Sinha (@aslisona)

मनीषा कोइराला ने भंसाली की तारीफों के बांधे पुल

हीरामंडी की कास्ट में शामिल मनीषा कोइराला ने भी भंसाली की तारीफ में एक पोस्ट किया है. पहली तस्वीर हीरामंडी से है, जिसमें वह एक्ट्रेस को एक सीन समझाते हुए नजर आ रहे हैं. दूसरी फोटो में भंसाली, मनीषा को साइड हग किए हुए दिख रहे हैं. बर्थडे पर एक्ट्रेस ने एक लंबा-चौड़ा नोट लिखकर उन्हें शुभकामनाएं दी हैं. मनीषा कोइराला ने कहा, 'जन्मदिन मुबारक हो प्रिय संजय लीला भंसाली जो स्पष्ट रूप से भारतीय सिनेमा के महान कलाकारों में से एक हैं. मैंने शुरुआत में ही चिंगारी देखी थी, लेकिन कोई नहीं बता सकता कि आप कितनी ऊंचाई तक पहुंचेंगे. अभी भी यात्रा जारी है. मेरे प्यारे दोस्त, आप पर बहुत गर्व है. आपके साथ काम करने के दौरान मैं उन सभी गुणों से मंत्रमुग्ध हो गई, जो मैंने देखे.'

ओटीटी की दुनिया में रखने जा रहे कदम

संजय लीला भंसाली जल्द ही 'हीरामंडी' के जरिए पाकिस्तान के रेड लाइट एरिया की असलीयत दुनिया के सामने लाने जा रहे हैं. इस वेब सीरीज में वेश्या की कहानी को दर्शाया जाएगा. सीरीज में मनीषा कोइराला, सोनाक्षी सिन्हा, अदिति राव हैदरी, ऋचा चड्ढा, संजीदा शेख और शर्मिन सहगल जैसी अदाकाराएं अहम भूमिका निभा रही हैं. 'हीरामंडी' से भंसाली ओटीटी की दुनिया में डेब्यू करने जा रहे हैं. यह ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

ये भी पढ़ें- Video: 'बहुत गलत काम किया तुम लोगों ने', सेल्फी लेने पर भड़के Naseeruddin Shah

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़