संजय लीला भंसाली ने सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" के बारे में बताई खास बातें, जानिए क्या बोले फिल्ममेकर

Sanjay Leela Bhansali: संजय लीला भंसाली की पहली सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" का काफी बज बना हुआ है. सीरीज का लोग बेहद इंतजार कर रहे हैं. इस बीच फिल्ममेकर ने हीरामंडी की खास बातें शेयर की हैं. 

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Apr 23, 2024, 04:46 PM IST
  • "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" 1 मई को होगी रिलीज
  • संजय लीला भंसाली ने लगाया अब तक का सबसे बड़ा सेट
संजय लीला भंसाली ने सीरीज "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" के बारे में बताई खास बातें, जानिए क्या बोले फिल्ममेकर

नई दिल्ली:Sanjay Leela Bhansali: बॉलीवुड इंडस्ट्री के विजनरी डायरेक्टर संजय लीला भंसाली की आने वाली सीरीज़ "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" इस ​​साल की मच अवेटेड सीरीज़ में से है. बता दें कि घोषणा के समय से ही यह सीरीज लोग के बीच चर्चा का विषय बनी हुई है. ऐसे में हाल ही रिलीज हुआ सीरीज का जबरदस्त ट्रेलर दर्शकों को रहस्य, प्यार और ड्रामे से भरी दुनिया की एक कभी न भूलने वाली झलक दिखाता है.

"हीरामंडी" के साथ संजय लीला भंसाली यह दिखाएंगे कि वे भारतीय कहानियों को सही मायनों में भारतीय जॉनर में कहने वाले सबसे बेस्ट डायरेक्टर है. यह सीरीज ऑनलाइन स्ट्रीमिंग की दुनिया में एक बड़ी सफलता होने वाली है. यह कहना गलत नहीं होगा कि भंसाली के करियर के लिए भी एक बड़ी उपलब्धि साबित होने वाली है.

हाल ही में एक इंटरव्यू में, संजय लीला भंसाली ने "हीरामंडी: द डायमंड बाज़ार" से जुड़ी कुछ दिलचस्प बातें की. उन्होंने कहा, "मैं हमेशा अपने काम में खो जाना चाहता था। यह अब तक का मेरा सबसे बड़ा सेट है. ऐसा लगता है कि मैं जो सोच सकता था, उससे कहीं आगे निकल गया हूँ. मैं फ़िल्में बनाते हुए और ज़्यादा एंजॉय कर रहा हूँ और समझ रहा हूँ. मुझे बड़े सेट बनाना पसंद है, लेकिन मैं सब कुछ कंट्रोल नहीं करना चाहता. मैंने बड़ा सेट तैयार कर दिया है, लेकिन दर्शक वही देखेंगे जो वे देखना चाहते हैं. कभी-कभी लोग कहते हैं कि देखने के लिए बहुत कुछ है, और वे सीन के जरूरी हिस्सों को मिस कर देते हैं."

भंसाली OTT की दुनिया में कदम रखने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. उनकी वेब सीरीज 'हीरामंडी' चर्चा में है. नेटफ्लिक्स पर आने वाले इस शो की 'भव्यता' की झलक ट्रेलर में देख लोग सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. रिपोर्ट के मुताबिक सेट का निर्माण 700 कारीगरों ने 210 दिन का किया गया है.  200 करोड़ में बनी 'हीरामंडी' का सेट तीन एकड़ में बनकर तैयार किया गया है. आठ पार्ट वाली ये सीरीज़ 1 मई से नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध होगी.

ये भी पढ़ें- Manoj Bajpayee Birthday: कई बार हुए रिजेक्ट... सुसाइड करने की कोशिश की, फिर ऐसे मनोज बाजपेई ने जीता पहला नेशनल अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़