Samantha Ruth Prabhu Health: बीमारी के चलते सामंथा प्रभु के हाथ निकली ये बिग बजट फिल्म, क्या है पूरा सच?

Samantha Ruth Prabhu Health: सामंथा ने बीमारी के कारण बॉलीवुड के कई बड़े प्रोजेक्ट्स छोड़ दिए हैं. अब एक्ट्रेस की हेल्थ को लेकर एक और खबर सामन आई है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Dec 21, 2022, 11:43 AM IST
  • 'सिटाडेल' से बाहर हुईं समांथा!
  • 'यशोदा' में आईं थी नजर
Samantha Ruth Prabhu Health: बीमारी के चलते सामंथा प्रभु के हाथ निकली ये बिग बजट फिल्म, क्या है पूरा सच?

नई दिल्ली: Samantha Ruth Prabhu Health: समांथा रुथ प्रभु अपनी सेहत को लेकर लगातार खबरों में बनी हुई हैं. हाल ही में खबर सामने आई है की एक्ट्रेस अपनी बीमारी के चलते एक्टिंग से कुछ समय के लिए ब्रेक लेने रही हैं. वहीं एक्ट्रेस ने इसके चलते अपने बॉलीवुड प्रोजेक्ट्स छोड़ दिए हैं. मगर मीडिया रिपोर्ट्स का दावा है कि ये खबरें महज एक अफवाह है.

काम से ब्रेक ले रही हैं समांथा?

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक समांथा अभी भी राज और डीके की 'सिटाडेल' में काम कर रही हैं. सामंथा मायोसिटिस बीमारी के कारण काम से कोई ब्रेक नहीं ले रही हैं. इससे पहले खबरें आई थीं कि अभिनेत्री पूरी तरह से ठीक होने तक फिल्मों में काम नहीं करेंगी. हालांकि, यह सच नहीं है.

'सिटाडेल' में दिखेंगी एक्ट्रेस

सामंथा रुथ प्रभु बॉलीवुड प्रोजेक्ट सिटाडेल का हिस्सा अभी भी हैं. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सामंथा फिल्म से बाहर नहीं हुई हैं. उन्होंने जनवरी में डेट दी हैं,

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Samantha (@samantharuthprabhuoffl)

लेकिन उनकी उपलब्धता और स्वास्थ्य के आधार पर, आधिकारिक शूटिंग की तारीखों की पुष्टि अभी तक नहीं हो पाई है. जल्द ही फिल्म की शूटिंग शुरू होने की उम्मीद है.

वरुण धवन और रूसो ब्रदर की है फिल्म

राज और डीके के साथ सीता आर. मेनन द्वारा लिखित, ओरिजिनल स्पाई सीरीज़ अमेज़न प्राइम वीडियो पर जल्द स्ट्रीम होगी . रुसो ब्रदर्स, जिन्होंने ऑरिजनल शो बनाया था, ने पहले ही सोशल मीडिया पर वरुण धवन की एक तस्वीर साझा कर इसके भारतीय वर्जन ऐलान कर दिया था.  उन्होंने यह भी पुष्टि की कि नियमित शूटिंग जनवरी 2023 में शुरू होगी. वर्कफ्रंट की बात करें तो सामंथा गुनशेखर द्वारा निर्देशित अपनी आगामी पौराणिक फिल्म 'शाकुंतलम' की रिलीज का इंतजार कर रही है.

ये भी पढ़ें- Govinda Birthday: जब एक साथ 70 फिल्मों का मिला था ऑफर, गोविंदा ऐसे करते थे शूटिंग

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़