शहनाज गिल के फैंस को सलमान खान ने दी खुली चेतावनी, हैरान हो जाएंगे सिडनाज फैंस

शहनाज गिल के फैंस आज तक सिडनाज को नहीं भुला पा रहे हैं. ऐसे में बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान ने उनके फैंस को खुली चेतावनी दे डाली है. वहीं अब ऐसा भी लग रहा है कि शहनाज भी अपनी जिंदगी में मूव ऑन कर रही हैं. इन दिनों उनका नाम डांसर राघव जुयाल के साथ जोड़ा जा रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 17, 2023, 07:06 PM IST
  • मूव ऑन करने के लिए तैंयार हैं शहनाज
  • सिडनाज को लेकर क्या बोले सलमान खान
शहनाज गिल के फैंस को सलमान खान ने दी खुली चेतावनी, हैरान हो जाएंगे सिडनाज फैंस

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान ( Salman Khan) इन दिनों अपनी फिल्म ' किसी का भाई किसी जान' के प्रमोशन को लेकर काफी व्यस्त हैं. वहीं उनके साथ शहनाज गिल (Shenaaz Gill) भी फिल्म का प्रमोशन करती दिख रही हैं. इस बीच सलमान खान ने 'द कपिल शर्मा शो' में सिडनाज फैंस को एक बड़ी चेतावनी दे डाली. 

सलमान की सिडनाज फैंस को चेतावनी 

'द कपिल शर्मा शो' में पहुंचे थे. इस दौरान वहां पर मौजूद दर्शक बार-बार शहनाज को सिडनाज कहकर संबोधित करने लगे. ऐसे में सलमान खाने ने सभी को चेतावनी देते हुए कहा, ये लोग जो  'सिडनाज' करते हैं इन्हें सोचना चाहिए कि सिद्धार्थ शुक्ला अब इस दुनिया में नहीं रहा. ऐसे में शहनाज को पूरा हक है कि वह मूव ऑन करें. इस पर शहनाज जवाब देती है कि हां मैं तैयार हूं, अपनी लाइफ में प्यार करने के लिए, मूव ऑन करने के लिए.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shehnaaz Gill (@shehnaazgill)

बता दें कि इससे पहले भी एक्टर ने फिल्म के ट्रेलर लॉन्च के समय शहनाज को कहा था कि 'अब मूव ऑन करो शहनाज'. 

राघव जुयाल के साथ जुड़ रहा नाम 

बता दें कि शहनाज गिल का नाम इन दिनों उनके को स्टार और डांसर राघव जुयाल के साथ जुड़ रहा है. हालांकि, इसको लेकर दोनों की ओर से अब तक किसी तरह का हिंट नहीं मिला है.

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान राघव जुयाल ने शहनाज की तारीफ करते हुए कहा था कि उनके हिसाब से कोई भी उन्हें शहनाज के जितना मजबूत आजतक नहीं लगा है.  

ईद पर रीलीज होगी फिल्म 

सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ ईद के मौके पर रीलीज होगी. इस फिल्म में शहनाज गिल के अलावा राघव जुआल, पूजा हेगड़े, सिद्धार्थ निगम, जगपति बाबू, पलक तिवारी और जस्सी गिल भी नजर आने वाले हैं. साथ ही इस फिल्म में साउथ के सुपरस्टार राम चरण का कैमियो भी है. 

इसे भी पढ़ें:  जानें कौन हैं बाबा सिद्दीकी, जिनकी इफ्तार पार्टी में सलमान से लेकर शाहरुख खान करते हैं शिरकत 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप. 

ट्रेंडिंग न्यूज़