Sultan: अनुष्का शर्मा नहीं, ये एक्ट्रेस सलमान खान के साथ शेयर करने वाली थीं स्क्रीन, एक्टर ने किया खुलासा

Anushka Sharma: साल 2016 में अली अब्बास के निर्देशन में बनी फिल्म 'सुल्तान' रिलीज हुई थी. इस फिल्म अनुष्का शर्मा और सलमान खान मुख्य भूमिका में नजर आए थे. मगर हाल ही में सलमान खान का इंटरव्यू तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें एक्टर बता रहे हैं कि अनुष्का शर्मा इस फिल्म के लिए पहली पसंद नहीं थीं.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 22, 2024, 05:05 PM IST
    • 'सुल्तान' के लिए अनुष्का नहीं ये एक्ट्रेस थीं पहली पसंद
    • सामने आया सलमान खान का पुराना इंटरव्यू
Sultan: अनुष्का शर्मा नहीं, ये एक्ट्रेस सलमान खान के साथ शेयर करने वाली थीं स्क्रीन, एक्टर ने किया खुलासा

नई दिल्ली: Anushka Sharma: अली अब्बास जफर की स्पोर्ट्स ड्रामा सुल्तान (Sultan) में सलमान खान और अनुष्का शर्मा की जोड़ी को लोगों द्वारा खूब पसंद किया गया था. फिल्म को दर्शकों ने काफी पसंद किया था और बॉक्स ऑफिस पर भी फिल्म ने खासी कमाई की थी. लेकिन क्या आप जानते हैं कि अनुष्का इस भूमिका के लिए पहली पसंद नहीं थीं? हाल ही में सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक वीडियो सामने आया था जिसमें वो कह रहे हैं सुल्तान के लिए पहली पसंद अनुष्का शर्मा नहीं थीं. 

अनुष्का शर्मा नहीं ये एक्ट्रेस थीं फिल्म के लिए पहली पसंद 

सोशल मीडिया पर सलमान खान का एक पुराना वीडियो सामने आया है जहां बिग बॉस 15 के एक एपिसोड के दौरान शाहिद कपूर और मृणाल ठाकुर अपनी फिल्म 'जर्सी' का प्रमोशन करने के लिए पहुंचे दिख रहे हैं. दोनों स्टार्स से बातचीत के दौरान सलमान खान ने खुलासा करते हैं था कि अनुष्का नहीं मृणाल 'सुल्तान' के लिए मेकर्स की पहली पसंद थीं. एक्टर ने कहा, 'मैं आपको मृणाल के बारे में एक दिलचस्प बात बताता हूं. सुल्तान की असली स्टार यही थीं. वे मुझसे मिलने के लिए फार्म पर आई थीं, उन्हें अली अब्बास जफर लेकर आए थे.'

पहलवान जैसी नहीं दिखती थीं मृणाल 

सलमान ने आगे कहा, निर्देशक मृणाल को पहलवान के किरदार के लिए मेरे पास लेकर आए थे. उस समय मृणाल पहलवान जैसी नहीं लग रही थी. मैंने मन में सोचा कि वे पहलवान जैसी, तो नहीं दिखती हैं. सलमान ने चुटकी लेते हुए कहा कि अनुष्का शर्मा भी पहलवान जैसी नहीं दिखती थीं, लेकिन मुझे पता था कि वे अपने किरदार को अच्छे से निभाएंगी. मृणाल आगे सलमान से कहती हैं कि उन्होंने उस समय अपना बहुत ज्यादा वजन घटा लिया था.

'सुल्तान' ने की थी 600 करोड़ से ज्यादा की कमाई 

सुल्तान, अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और यशराज फिल्म्स के लिए आदित्य चोपड़ा द्वारा निर्मित एक स्पोर्ट्स ड्रामा है, जिसमें सलमान खान और अनुष्का शर्मा ने पहलवानों की मुख्य भूमिका निभाई है, जबकि कुमुद मिश्रा, रणदीप हुडा और अमित साध ने महत्वपूर्ण भूमिकाएं निभाई हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर रही और दुनिया भर में 607.84 करोड़ रुपये की कमाई की जबकि इसे केवल 90 करोड़ रुपए के बजट में बनाया था. 

ये भी पढ़ें- Cinema Lovers Day 2024: सिनेमा के शौकीनों के लिए खुशखबरी! बस 99 रुपये में उठाएं किसी भी फिल्म का मजा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़