Ruslaan Pre Teaser OUT: फिर एक्शन भरे अंदाज में दिखेंगे सलमान खान के बहनोई, रिलीज हुआ आयुष शर्मा की फिल्म का प्री-टीजर

Ruslaan Pre Teaser OUT: सलमान खान के बहनोई आयुष शर्मा एक बार फिर से दर्शकों के बीच धमाल मचाने आ रहे हैं. उनकी 'रुस्लान' का प्री-टीजर रिलीज कर दिया गया है. इसमें एक बार फिर एक्शन भरे अंदाज में दिखाई देंगे.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 23, 2024, 05:41 PM IST
    • 'रुस्लान' का प्री-टीजर रिलीज
    • आयुष का दिखेगा नया अंदाज
Ruslaan Pre Teaser OUT: फिर एक्शन भरे अंदाज में दिखेंगे सलमान खान के बहनोई, रिलीज हुआ आयुष शर्मा की फिल्म का प्री-टीजर

नई दिल्ली: बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान (Salman Khan) के बहनोई और एक्टर आयुष शर्मा (Aayush Sharma) भी फिल्मी दुनिया में अपने पैर जमाने की कोशिश कर रहे हैं. उन्होंने 2018 में रिलीज हुई फिल्म 'लवयात्री'  से अपने करियर की शुरुआत की. इसके बाद उन्होंने 'अंतिम' में भी अपनी अदाकारी का जादू चलाने की कोशिश की. हालांकि, उन्हें दर्शकों का उतना प्यार नहीं मिल पाया जितनी उम्मीद की जा रही थी. वहीं, अब आयुष अपने अगले प्रोजेक्ट 'रुस्लान' के साथ फिर पर्दे पर छाने के लिए तैयार है. उनकी इस अपकमिंग फिल्म की पहली झलक भी सामने आ गई है.

रिलीज हुई आयुष शर्मा की 'रुस्लान' का टीजर

शुक्रवार, 23 फरवरी 2024 को मेकर्स ने फिल्म का एक प्री-टीजर रिलीज किया है, जिसमें आयुष शर्मा का लुक रिवील कर दिया गया है. चॉकलेटी बॉय आयुष इस बार काफी अलग और एक्शन वाले अंदाज में नजर आएंगे.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aayush Sharma (@aaysharma)

इस टीजर की शुरुआत में पहले कुछ शॉर्ट्स में आयुष का बैकसाइड ही दिखाया जा रहा है. इसके बाद उनके फ्रंट लुक की हल्की सी झलक ही देखने को मिल रही है. यहां वह काफी फिट और दमदार अंदाज में दिखाई दे रहे हैं.

26 अप्रैल को रिलीज हो रही है फिल्म

आयुष की 'रुस्लान' का टीजर साउथ फिल्मों के प्रोडक्शन हाउस श्री सत्या साई आर्ट्स के यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है. वहीं, आयुष ने भी इस प्री-टीजर को फैंस के साथ सोशल मीडिया पर शेयर किया है. इसके साथ उन्होंने कैप्शन में लिखा, 'कोई रूल नहीं, कोई बाउंडरी नहीं, एक्शन और गिटार की रिदम लेकर आ रहा हूं मैं 'रुस्लान', प्री-टीजर रिलीज हो गया है. 26 अप्रैल, 2024 को सिनेमाघरों में दहाड़ने के लिए तैयार.'

आयुष के साथ दिखेंगे ये सितारे

बता दें कि 'रुस्लान' में साउथ इंडियन तड़का भी देखने को मिल सकता है. करण ललित बुटानी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में आयुष शर्मा के साथ एक्ट्रेस सुश्री मिश्रा, साउथ एक्टर जगपति बाबू और विद्या मालवड़े जैसे सितारे भी अहम किरदारों में नजर आने वाले हैं. फिलहाल तो दर्शक फिल्म का ट्रेलर देखने के लिए उत्साहित हो गए हैं.

ये भी पढ़ें- Shaitaan: ट्रेलर में माधवन का खूंखार अंदाज देख पत्नी का बदला बर्ताव, बोले- पर्सनल लाइफ पर भी पड़ गया असर!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़