पहली बार दिखी रुबीना दिलैक की ऐसी खूबसूरती, लहंगे में किया मदहोश

रुबीना दिलैक बेशक इस समय किसी शो में नहीं दिख रहीं, लेकिन उन्होंने अपनी अदाओं से खूब सुर्खियां बटोरी हैं. अब फिर से एक्ट्रेस का ग्लैमरस लुक वायरल होने लगा है. इस बार रुबीन लहंगे में कहर ढा रही हैं.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Mar 30, 2023, 11:00 PM IST
  • रुबीना ने किया मदहोश
  • कहर ढा रही हैं रुबीना
पहली बार दिखी रुबीना दिलैक की ऐसी खूबसूरती, लहंगे में किया मदहोश

नई दिल्ली: टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) ने अपनी अदाकारी से हमेशा ही देशभर के लोगों को दीवाना बनाया है. हालांकि, कुछ समय से एक्ट्रेस अपने बोल्ड और स्टाइलिश लुक्स का जादू भी लोगों पर चला रही हैं, लेकिन इस बार तो रुबीना की दिलकश अदाओं पर नजरें जैसे ठहर सी गई हैं.

Rubina Dilaik पर टिकी नजरें

रुबीना दिलैक ने कुछ ही देर पहले अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने नए लुक की झलक दिखाई है. इस बार उन्हें सूफियाना अंदाज में देखा जा रहा है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इन फोटोज में रुबीना पाउडर पर्पल शेड का लाइट एम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा और हैवी ब्लाउज पहने हुए नजर आ रही हैं. इसके साथ उन्होंने हैवी एम्ब्रॉयडरी वाला ही दुपट्टा पहना है.

बेहद खूबसूरत दिख रही हैं रुबीना दिलैक

रुबीना ने अपने इस लुक को व्हाइट स्टोन ज्वेलरी के साथ कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने मिनिमल मेकअप रखा है. रुबीना ने यहां बालों का बन बनाकर बांधा हुआ हैं. उनके चेहरे पर बिखरी लटे उन्हें और आकर्षक बना रही हैं.

रुबीना दिलैक की अदाओं पर मर मिटे फैंस

रुबीना ने यह फोटोज शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'ये शाम सूफी, तेरी निगाहों से.' अब एक्ट्रेस के चाहने वालों के बीच कुछ ही देर में उनका ये नया अंदाज वायरल होने लगा है. फैंस ने रुबीना की तारीफों के पुल बांधते हुए एक के बाद एक कई कमेंट्स किए हैं.

ये भी पढ़ें- उर्फी जावेद ने फिर मचाया बवाल, इस बार चोटी ने खींच लिया ध्यान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.
 

ट्रेंडिंग न्यूज़