'खतरों के खिलाड़ी 12' में पहुंचते ही रुबीना दिलैक हुईं बोल्ड, कोट के बटन खोल तोड़ दी 'संस्कारी बहू' की इमेज

रुबीना दिलैक को फैंस ने हर रूप में खूब प्यार दिया है. सिर्फ पर्दे पर ही नहीं, बल्कि पर्दे के पीछे भी एक्ट्रेस को हमेशा ही लोगों से सराहना मिली है. ऐसे में एक्ट्रेस का सिजलिंग लुक भी सभी को आकर्षित कर रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 16, 2022, 06:34 PM IST
  • रुबीना दिलैक ने सिजलिंग फोटोशूट कराया है
  • रुबीना दिलैक इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव हैं
'खतरों के खिलाड़ी 12' में पहुंचते ही रुबीना दिलैक हुईं बोल्ड, कोट के बटन खोल तोड़ दी 'संस्कारी बहू' की इमेज

नई दिल्ली: एक्ट्रेस रुबीना दिलैक (Rubina Dilaik) जब भी पर्दे पर आती हैं, दर्शकों को अपनी अदाकारी का दीवाना बना लेती हैं. एक्ट्रेस को एक संस्कारी बहू और बेटी के रोल में घर-घर में खूब पसंद किया गया है. हालांकि, असल जिंदगी में एक्ट्रेस काफी बोल्ड हैं और इसकी झलक अक्सर उनके इंस्टाग्राम पेज पर भी देखने को मिल जाती है. अब फिर रुबीना का सिजलिंग लुक दिखा है.

'संस्कारी बहू' के रूप Rubina Dilaik को मिला प्यार

रुबीना के फैंस उन्हें उनके पर्दे के किरदारों के कारण खूब प्यार करते हैं. ऐसे में एक्ट्रेस की छवि भी लोगों के बीच एक सीधी-सिंपल सी लड़की के रूप में ही बनी हुई है. हालांकि, जो लोग रुबीना को सोशल मीडिया पर फॉलो करते हैं, वह इस बात से बखूबी वाकिफ हैं कि एक्ट्रेस बहुत बिंदास और मस्ती में रहती हैं.

रुबीना दिलैक ने कराया सिजलिंग फोटोशूट

अब रुबीना ने फिर से इंस्टाग्राम पर अपनी कुछ फोटोज शेयर की हैं, जिनमें उन्हें काफी ग्लैमरस और स्टाइलिश अंदाज में देखा जा रहा है. इन फोटोज में एक्ट्रेस वाइन कलर का डेनिम लुक वाला कोट और ट्राउजर पहने दिख रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

इसके साथ उन्होंने ब्लैक कलर की हॉल्टर नेक ब्रालेट कैरी की है. अब एक्ट्रेस ने कोट के बटन खोल अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट किया है.

काफी स्टाइलिश दिख रही हैं रुबीना दिलैक

रुबीना ने अपने इस लुक को वेवी हेयर स्टाइल और न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है. इस दौरान उन्होंने सनग्लासेस भी पहने हुए हैं. रुबीना अपने इस लुक को स्टाइलिश दिखाते हुए कैमरे के सामने काफी स्वैग में पोज दे रही हैं. हालांकि, रुबीना इस लुक में खूब जच रही हैं. बता दें कि एक्ट्रेस को इन दिनों रोहित शेट्टी के रियलिटी शो 'खतरों के खिलाड़ी 12' में खतरों का सामना करते हुए देखा जा रहा है.

ये भी पढ़ें- थमने का नाम नहीं ले रही अवनीत कौर की बोल्डनेस, 20 की उम्र में जिम वियर में देने लगीं ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़