रुबीना-अभिनव ने शेयर की जुड़वा बेटियों की फोटो, एधा-जीवा के 3 महीने होने पर मनाया जश्न

Rubina Dilaik Daughters: रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने अपनी जुड़वा बेटियों जीवा और एधा के तीन महीने पूरे होने के पर जश्न मनाया है. एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर बेटियों की फोटो शेयर की है.   

Written by - IANS | Last Updated : Feb 27, 2024, 09:15 PM IST
  • 3 महीने की हुईं रुबीना-अभिनव की बेटियां
  • इंस्टाग्राम पर शेयर की रुबीना ने फोटो
रुबीना-अभिनव ने शेयर की जुड़वा बेटियों की फोटो, एधा-जीवा के 3 महीने होने पर मनाया जश्न

नई दिल्ली: अभिनेता-अभिनेत्री जोड़ी रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला ने मंगलवार को अपनी जुड़वां बेटियों जीवा और एधा के तीन महीने पूरे होने का जश्‍न मनाया. 'छोटी बहू' अभिनेत्री ने एक मनमोहक पारिवारिक तस्वीर साझा की, जिसे देखकर प्रशंसक हैरान रह गए. इस जोड़ी के घर 27 नवंबर, 2023 को जुड़वां बच्चियों ने जन्‍म लिया था. 

नन्ही बच्चियों के साथ गोवा में मनाई छुट्टियां 

यह जोड़ी इस समय अपनी नन्‍ही बच्चियों के साथ गोवा में छुट्टियां मना रही है. उन्होंने कुछ तस्वीरें साझा कीं, जिसमें दोनों एक-एक बेटी को अपनी-अपनी बाहों में थामे हुए दिखाई दे रहे हैं. रूबीना ने मल्टी कलर क्रॉप टॉप पहना है और इसे सफेद फ्रिल स्कर्ट के साथ पेयर किया है. उनके बाल जूड़े की तरह बंधे हुए हैं और उन्होंने अपने लुक को काले धूप के चश्मे से पूरा किया है.

सफेद टी-शर्ट में दिखें अभिनव
अभिनव सादे सफेद टी-शर्ट और मैचिंग शॉर्ट्स में बेहद आकर्षक लग रहे हैं. उन्होंने अपने लुक को काले धूप के चश्मे, स्नीकर्स और टोपी से पूरा किया. पोस्ट का शीर्षक इस प्रकार है : "हमें तीन महीने मुबारक". वे निश्चित रूप से गोवा के खूबसूरत स्थानों में कुछ गुणवत्तापूर्ण पारिवारिक समय का आनंद ले रहे हैं.

झलक दिखला जा 10 में आए थे नजर
तस्वीरों पर बच्चों के लिए प्यार और आशीर्वाद बरसाया गया. एक यूजर ने कहा : "हैप्पी 3 प्यारी", दूसरे ने लिखा : "सबसे खुशहाल परिवार". इससे पहले यह परिवार लोनावला में छुट्टियां मनाने भी गया था. रुबीना को अब से पहले 'झलक दिखला जा 10' में और अभिनव को 'खतरों के खिलाड़ी 11' में देखा गया था.

इनपुट-आईएएनएस

इसे भी पढ़ें: कैमरा के पीछे मस्ती करते दिखे दिलजीत दोसांझ, 'क्रू' के सेट का BTS वीडियो हुआ वायरल 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़