क्या जुड़वा बेटियों की मां बन गई हैं Rubina Dilaik? ट्रेनर के पोस्ट से लगाया जा रहा अंदाजा

Rubina Dilaik Babies: रुबीना दिलैक ने इस साल सितंबर में अपनी प्रेग्नेंसी का ऐलान किया था. अब खबर है कि रुबीना ने दो बेटियों को जन्म दिया है. लेकिन अभी तक कोई ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं आई है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 17, 2023, 12:03 PM IST
  • जुड़वा बेटियों की मां बनी रुबीना दिलैक?
  • ट्रेनर ने डिलीट किया पोस्ट
क्या जुड़वा बेटियों की मां बन गई हैं Rubina Dilaik? ट्रेनर के पोस्ट से लगाया जा रहा अंदाजा

नई दिल्ली:Rubina Dilaik Babies: टीवी की पॉपुलर एक्ट्रेस रुबीना दिलैक दो जुड़वा बेटियों की मां बन चुकी हैं. ऐसा हम नहीं बल्कि उनके ट्रेनर ने पोस्ट किया था. लेकिन कुछ देर बाद ही उनके ट्रेनर ने इस पोस्ट को डिलीट कर दिया है. ऐसे में फैंस को अब रुबीना दिलैक की तरफ से कन्फर्मेशन का बेसब्री से इंतजार कर रहे है. 

ऑफिशियल कन्फर्मेशन नहीं मिली

रुबीना दिलैक के बेबी को लेकर सही खबर का उनके फैंस को थोड़ा और इंतजार करना पड़ सकता है. फिलहाल रुबीना दिलैक और उनके पति अभिनव शुक्ला ने कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया है. ऐसा में कयास लगाए जा रहे हैं कि जल्द ही कपल इसे लेकर ऑफिशियल कन्फर्मेशन देगा. 

प्रेग्नेंसी की जर्नी की शेयर

रुबीना दिलैक ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी जर्नी फैंस के साथ शेयर की हैं. अपनी प्रेग्रनेंसी के नौवें महीने में उन्होंने फैंस को बताया था कि वह जुड़वा बच्चों की मां बनेगी. ऐसा समझा जा रहा है कि कपल खुद ऑफिशियल कन्फर्मेशन करना चाहता है. हो सकता है कि वो फैंस के साथ उनके नाम भी साझा करें. 

एक्ट्रेस की बहन भी बनने वाली हैं मां

रुबीना दिलैक के साथ-साथ उनकी बहन भी प्रेग्रनेंट हैं. वो भी मां बनने वाली हैं. बहन रोहिणी दिलैक की प्रेग्नेंसी की खबर भी रुबीना दिलैक ने ही फैंस के साथ शेयर की थी. बता दें कि रुबीना दिलैक ने अभिनव शुक्ला से जून 2018 में शादी की थी. इसके बाद कपल बिग बॉस भी गया था. बिग बॉस के बाद से कपल लोगों का फेवरिट बन गया है.

ये भी पढ़ें- John Abraham Birthday: 'जिस्म' फिल्म के लिए इस हीरो को कास्ट करना चाहते थे महेश भट्ट, फिर ऐसे जॉन पर खत्म हुई तलाश

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़