Rubina-Abhinav Marriage Anniversary: पहली नजर में एक-दूजे को दिल दे बैठे थे अभिनव-रुबिना, टूटते-टूटते रह गया दोनों का रिश्ता

Rubina-Abhinav Marriage Anniversary: टीवी का पॉपुलर कपल रुबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला 21 जून को अपनी शादी की 5वीं सेलिब्रेट कर रहे हैं. इस मौके पर आपको दोनों की फिल्मी लव स्टोरी से रूबरू कराते हैं.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Jun 21, 2023, 08:38 AM IST
  • अभिनव-रुबिना की शादी को हुए 5 साल
  • बिग-बॉस में दोनों की जोड़ी आ चुकी है नजर
Rubina-Abhinav Marriage Anniversary: पहली नजर में एक-दूजे को दिल दे बैठे थे अभिनव-रुबिना, टूटते-टूटते रह गया दोनों का रिश्ता

नई दिल्ली: Rubina-Abhinav Marriage Anniversary: रूबीना दिलैक और अभिनव शुक्ला इंडस्ट्री के पॉपुलर कपल्स में से एक हैं. दोनों ने साल 2018 में आज ही के दिन यानी 21 जून को शादी की थी. कुछ समय पहले तक इनके रिश्ते में काफी उतार-चढ़ाव भी आए और बात तलाक तक आ पहुंची थी. मगर, फिर दोनों ने समझदारी से अपने रिश्ते को टूटने से बचा लिया. इस खूबसूरत जोड़ी को पसंद करने वाले इनकी प्रेम कहानी जानने के लिए काफी एक्साइटेड रहते हैं.

पहली नजर में ऐसा जादू कर दिया...

रुबीना और अभिनव शुक्ला की लव स्टोरी काफी फिल्मी है. दोनों की पहली मुलाकात गणपति पूजा के टाइम एक कॉमन दोस्त के घर पर हुई थी. अभिनव ने एक नजर में ही रुबीना पर फिदा हो गए थे. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया था, 'मैं रुबीना से पहली बार गणपति पूजा के दौरान मिला था. मैं उनसे अपनी नजरें नहीं हटा पा रहा था, क्योंकि वह साड़ी में बेहद खूबसूरत लगी थी मुझे' एक्टर ने कहा कि आमतौर पर हमें लड़कियों को पश्चिमी कपड़ों में देखने की आदत है. इस बीच जब कोई लड़की साड़ी पहने और उसमें बेहद खूबसूरत नजर आएं तो आप फिदा ही हो जाएंगे. 2015 में दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू किया था.

फोटोशूट ने दिखाया अपना कमाल

अभिनव ने रूबीना से बातचीत शुरू करने के लिए उनके एक फोटोशूट पर कमेंट किया था. अभिनव ने लिखा था कि वह रुबीना का एक फोटोशूट करना चाहते हैं. लेकिन, प्यार की पहल सबसे पहले किसने की थी? इस बारे में रुबीना ने बताया था कि 'प्यार के मामले में पहल करने वाली वही थीं, क्योंकि उनके दिल को समझ में आ गया था कि यह रिश्ता लंबा चलने वाला है.'

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rubina Dilaik (@rubinadilaik)

रूबीना ने कहा था, 'जैसा आप प्यार के बारे में सोचते हैं या कल्पना करते हैं, यह बिलकुल वैसा ही था. इसीलिए, मैं उन्हें खोना नहीं चाहती थी, और वो कहते हैं कि हीरे की परख सिर्फ जौहरी को होती है. मैं यह हीरा खोना नहीं चाहती थी. 

टूटते-टूटते बचा रिश्ता

हर कोई तब सदमे में आ गया था, जब लोगों को पता चला की ये कपल तलाक लेने वाला है. रियलिटी शो 'बिग बॉस 14' के एक एपिसोड में रुबीना ने इस बात का खुलासा किया था कि दोनों के बीच कई चीजों को लेकर काफी मतभेद बढ़ गए हैं. जिसके बाद दोनों ने अलग होने का फैसला लिया है. वहीं रुबीना ने बताया कि फिर हमने इश रिश्ते को एक मौका और देने का सोचा और हम बिग बॉस के घर आ गए ताकि कुछ टाइम साथ बिता पाएं और बातों से चीजों को सुलझा पाए. दोनों की ये कोशिश काम आई और इनका रिश्ता बच गया.

ये भी पढ़ें- International Yoga Day: योगा से शेप में आएगा फिगर, प्रेग्नेंसी के बाद इन एक्ट्रेस ने पाई टोन्ड बॉडी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़