एक्टर रियो कपाड़िया का निधन, 66 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

Rio Kapadia Passed Away: एक्टर रियो कपाड़िया का निधन हो गया है. वह 66 साल के थे. एक्टर के निधन ने पूरी इंडस्ट्री को हैरान कर दिया है. रियो का अंतिम संस्कार शुक्रवार, 15 सितंबर को मुंबई में किया जाएगा.  

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Sep 14, 2023, 04:48 PM IST
  • रियो कपाड़िया का निधन हो गया है
  • अंतिम संस्कार 15 सितंबर को होगा
एक्टर रियो कपाड़िया का निधन, 66 की उम्र में कहा दुनिया को अलविदा

नई दिल्ली: बॉलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर रियो कपाड़िया (Rio Kapadia) का निधन हो गया है. उनके निधन से अब पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर छा गई है. कोई यकीन ही नहीं कर पा रहा है कि एक्टर अब हमारे बीच नहीं रहे. 'दिल चाहता है' फेम एक्टर रियो अभी 66 साल के थे. फिलहाल इस बात की जानकारी सामने नहीं आई है कि एक्टर का निधन किस वजह से हुआ है. रियो का अंतिम संस्कार शुक्रवार, 15 सितंबर को किया जाएगा.

शाम तक परिवार दे सकता है डिटेल्स

रियो के करीबी दोस्त माने जाने वाले फैजल मलिक ने उनके निधन की खबर पर पुष्टि कर दी है. उन्होंने मीडिया को बताया, 'दोस्तों बहुत दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि रियो कपाड़िया अब हमारे बीच नहीं रहे. 15 सितंबर को दोपहर करीब साढ़े 12 बजे उनका निधन हो गया. शुक्रवार, 15 सितंबर को उनका अंतिम संस्कार मुंबई में किया जाएगा.' वहीं, परिवार के सदस्यों की ओर से भी शाम तक इस दुखद खबर पर और डिटेल्स सामने आ सकती हैं.

कई बड़े कलाकारों के साथ काम कर चुके थे रियो

बता दें कि रियो कपाड़िया ने अपने एक्टिंग करियर में कई टीवी शोज और फिल्मों में काम किया है. वह शाहरुख खान, आमिर खान और रानी मुखर्जी जैसे बड़े कलाकारों के साथ भी काम कर चुके हैं. वह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहते थे, लेकिन अपने इंस्टाग्राम पर रियो ने 5 जून के बाद से ही कोई पोस्ट शेयर नहीं किया था, जिसमें उन्होंने अपने पेरिस ट्रिप की झलकियां दिखाई थीं, जहां वह अपने परिवार के साथ घूमने के लिए गए थे.

इस वेब सीरीज में दिखे थे रियो

गौरतलब है कि रियो को 2021 में रिलीज हुई अभिषेक बच्चन की फिल्म 'द बिग बुल' में देखा गया था. इसके बाद आखिरी बार वह हाल ही में रिलीज हुई वेब सीरीज 'मेड इन हेवन 2' में नजर आए थे. अब रियो का निधन से पूरी इंडस्ट्री स्तब्ध रह गई है.

ये भी पढ़ें- साई पल्लवी को मिला बॉलीवुड के इस सुपरस्टार के बेटे का साथ, बॉलीवुड में जमेगी नई जोड़ी!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़