'एनिमल' देखने के बाद रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने दिया रिएक्शन, भाई के लिए कही ये बात

स्टार रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा साहनी लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' में अपने 'क्रेजी और टैलेंटेड' भाई के परफॉर्मेंस की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाई. 

Written by - IANS | Last Updated : Dec 11, 2023, 07:11 PM IST
  • रिद्धिमा ने देखी 'एनिमल'
  • भाई के लिए कही ये बात
'एनिमल' देखने के बाद रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा ने दिया रिएक्शन, भाई के लिए कही ये बात

नई दिल्ली:  स्टार रणबीर कपूर की बहन रिद्धिमा साहनी लेटेस्ट ब्लॉकबस्टर 'एनिमल' में अपने 'क्रेजी और टैलेंटेड' भाई के परफॉर्मेंस की तारीफ करने से खुद को नहीं रोक पाई. रिद्धिमा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक्टर की तारीफ की. उन्होंने लिखा, ''रन्स (रणबीर), तुम अविश्वसनीय रूप से क्रेजी और टैलेंटेड इंसान हो. क्या तुम सच में हो. 

बहन ने कही ये बात 
तुमने इसे हासिल कर लिया और कैसे, मैं स्पीचलेस हूं. उफ्फ, क्या फिल्म है.'' उन्होंने फिल्म को 10 स्टार इमोजी भी दिए. 'एनिमल' का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है. फिल्म में अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी हैं.

रणबीर कपूर के काम ने जीता दिल 
रणबीर कपूर की फिल्म एनिम बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है. फिल्म जल्द ही शाहरुख खान की फिल्म जवान का रिकॉर्ड तोड़ सकती है. फिल्म में रणबीर कपूर के खुखार अवतार को काफी पसंद किया जा रहा है. रणबीर के साथ-साथ 

कई भाषा में रिलीज 
फिल्म हिंदी, तेलुगू, तमिल, कन्नड़ और मलयालम में रिलीज हुई.  फिल्म को उसकी रिलीज से पहले केंद्रीय फिल्म प्रमाणन बोर्ड (सीबीएफसी) ने 'ए' प्रमाण पत्र दिया था. टी-सीरिज ने 'एक्स' पर एक पोस्ट में कहा, ''सफलता की नई इबारत लिखी जा रही है. 

इनपुट-आईएएनएस

ये भी पढ़ें- संगीत सेरेमनी में Sanya Malhotra ने ढाया कहर, शाहरुख खान के इस गाने पर जमकर थिरकीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़