सेना का मजाक उड़ाने पर अक्षय कुमार ने लगाई ऋचा चड्ढा को फटकार, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) ने हाल ही में एक ऐसा कमेंट किया है कि लोगों पर भारतीय सेना का अपमान करने का आरोप लगाते हुए खूब फटकार लगाई है. अब अक्षय कुमार भी एक्ट्रेस के ट्वीट पर काफी नाराज दिख रहे हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 24, 2022, 09:25 PM IST
  • ऋचा चड्ढा ने अपने ट्वीट के लिए मांगी माफी
  • अक्षय कुमार भी ऋचा से दिखे नाराज
सेना का मजाक उड़ाने पर अक्षय कुमार ने लगाई ऋचा चड्ढा को फटकार, एक्ट्रेस ने मांगी माफी

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा (Richa Chadha) हमेशा ही बहुत बेबाकी से अपनी हर बात को दुनिया के सामने रखती हैं. हाल ही में उन्होंने भारतीय सेना के कमांडर लेफ्टिनेट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के एक ट्वीट को रीट्वीट कर कुछ ऐसा कह दिया कि लोग बुरी तरह से एक्ट्रेस पर भड़क पड़े हैं. इस विवाद के बीच अब सुपरस्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) ने ऋचा को फटकार लगाते हुए एक ट्वीट किया है.

Akshay Kumar हुए ऋचा चड्ढा से नाराज

अक्षय ने अपने ट्वीट में लिखा, 'ये देखकर बहुत दुख हो रहा है. किसी को भी कभी हमारी भारतीय सेना के लिए अहसान फरामोश नहीं होना चाहिए. वो हैं तो आज हम हैं.' अब एक्टर का ये ट्वीट काफी वायरल हो रहा है.

अक्षय के अलावा भी कई मशहूर हस्तियों ने भी ऋचा पर निशाना साधा है. हालांकि, बता दें कि एक्ट्रेस पहले ही अपने विवाद बयान के लिए माफी मांग चुकी हैं. इसके बावजूद लोग उन्हें फटकार लगा रहे हैं.

Richa Chadha ने मांगी माफी

ट्वीट पर बवाल खड़ा होता देख ऋचा ने एक माफी मांगते हुए एक नोट लिखा है. उन्होंने लिखा, 'मेरा इरादा किसी का भी अपमान करने का नहीं था. मेरे कहे हुए तीन शब्दों के कारण मुझे विवाद में घसीटा गया है. अगर मेरे द्वारा कहे गए शब्दों की वजह से अनजाने में मेरे फौजी भाइयों की भावनाओं को ठेस पहुंची हो तो मैं माफी चाहती हूं. साथ ही मैं कहना चाहती हूं मेरे नानाजी भी फौज में थे, लेफ्टिनेंट कर्नल की पोस्ट पर.'

एक्ट्रेस ने अपने इसी पोस्ट में आगे लिखा, 'मेरे मामाजी भी पैराट्रूपर रहे हैं. मेरे खून में ये है. अगर सेना में कोई शहीद होता है तो मेरा पूरी परिवार भी उससे प्रभावित होता है. अगर कोई फौजी घायल भी होता है तो भी यह हमारे लिए बहुत दर्दनाक खबर होती है. मेरे लिए यह एक भावनात्मक मुद्दा है.'

जानिए क्या है पूरा मामला

गौरतलब है कि ऋचा ने उत्तरी सेना के कमांडर लेफ्टिनेट जनरल उपेंद्र द्विवेदी के ट्वीट पर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की थी. उन्होंने अपने ट्वीट में लिखा था, 'भारतीय सेना पाकिस्तान के कब्जे वाले कश्मीर (PoK) को वापस लेने के आदेश को पूरा करने के लिए बिल्कुल तैयार है. सिर्फ सरकार से आदेश का इंतजार किया जा रहा है. हम जल्द ही ऑपरेशन पूरा करेंगे. अगर आदेश आने से पहले पाकिस्तान सीजफायर का उल्लंघन करता है तो जवाब भी अगल तरीके से दिया जाएगा जो उन्होंने सोचा भी नहीं होगा.'

ऋचा ने लिखा था ये जवाब

लेफ्टिनेट जनरल के इस ट्वीट पर ऋचा ने लिखा, 'गलवान हाय कह रहा है.' एक्ट्रेस का यही जवाब लोगों को बिल्कुल पसंद नहीं आया. इस कारण लोगों ने उन पर भारतीय सेना का अपमान करने का भा आरोप लगाते हुए ट्रोल किया जा रहा है. लोग अब भी लगातार उन्हें खूब खरी-खोटी सुना रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Richa Chadha Trolled: ऋचा चड्ढा को गलवान घटना पर ट्वीट करना पड़ा महंगा, ट्रोलर्स ने साधा निशाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़