अली फजल और ऋचा चड्ढा ने रिसेप्शन में मारी एंट्री, फैंस बोले-'चूचे की भोली पंजाबन को कप्तान ले उड़ा'

ऋचा चड्ढा और अली फजल ने कानूनी तौर पर ढाई साल तक शादी के बंधन में बंधने के बाद ग्रैंड वेडिंग की. अपने रिश्तेदारों और चाहने वालों के बीच वो बेगम और बादशाह बनकर आए. ऐसे में उनकी रिसेप्शन की वीडियो वायरल हो रही है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Oct 5, 2022, 01:02 PM IST
  • ऋचा चड्ढा और अली फजल का ग्रैंड रिसेप्शन
  • 'गुड्डू भैया' को सारे बोलने लगे ड्रैकुला
अली फजल और ऋचा चड्ढा ने रिसेप्शन में मारी एंट्री, फैंस बोले-'चूचे की भोली पंजाबन को कप्तान ले उड़ा'

नई दिल्ली: Richa-Ali Wedding Reception: बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा और एक्टर अली फजल एक दूसरे के साथ शादी के बंधन में बंध गए हैं. इसी बीच कपल की ग्रैंड रिसेप्शन की तस्वीरें और वीडियोज भी तेजी वायरल हो रही हैं. मल्टीकलर गाउन प्लस साड़ी में ऋचा चड्ढा और ब्लैक व्हाइट सूट कंबाइंड पठानी में अली फजल कमाल के लग रहे थे. बता दें कि कपल ने मुस्लिम रीति-रिवाजों के अनुसार, निकाह किया है. 

2.5 साल पहले की थी शादी

बता दें कि ऋचा चड्ढा और अली फजल ने भले ही अब लोगों के सामने शादी की हो लेकिन कानूनी तौर पर दोनों 2.5 साल पहले ही पति पत्नी बन गए थे. दोनों के प्रवक्ता ने बयान जारी किया, ' ऋचा चड्ढा और अली फजल की कानूनी रूप से शादी को 2.5 साल हो चुके हैं. उन्होंने काफी पहले ही शादी को रजिस्टर कर लिया था'. 

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

मुंबई में ग्रैंड रिसेप्शन

ऋचा और अली फजल ने दोस्तों और परिवार के साथ अपनी शादी को सेलिब्रेट किया. कपल ने दिल्ली और लखनऊ में अपनी शादी का रिसेप्शन और पार्टियों के बाद कल देर रात मुंबई में एक आखिरी रिसेप्शन रखी. दोनों की रिसेप्शन में बड़े-बड़े सितारे मौजूद रहे. 

फैंस ने किया रिएक्ट 

दोनों को साथ में देख फैंस बेहद खुश हुए. कुछ ने तो फुकरे की भोली पंजाबन और कप्तान को भी याद किया. एक फैन ने लिखा की चूचे की भोली पंजाबन को 'फुकरे' का कप्तान लग गया. इसके अलावा अली फजल की ड्रेस का भी मजाक उड़ाया गया. सभी गुड्डू भैया की ड्रेस पर तंज कसते हुए कह रहे हैं कि ये सूजन कैसी?

ये भी पढ़ें: Arun Govil Video: एयरपोर्ट पर प्रभू श्रीराम को देख इमोशनल हुई महिला, चरणों में गिरकर फूट-फूट कर रोई

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़