अक्षय कुमार संग सगाई टूटने पर रवीना ने की थी सुसाइड की कोशिश? सालों बाद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

रवीना टंडन और अक्षय कुमार का रिश्ता किसी से छिपा नहीं है. दोनों के ब्रेकअप की खबरें ने 90 के दशक में खूब सुर्खियां बटोरीं. हालांकि, अब सालों बाद एक्ट्रेस ने अपना रिश्ता टूटने पर खुलकर बात की है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 28, 2024, 02:39 PM IST
    • रवीना ने की ब्रेकअप पर बात
    • रवीना ने बताई सारी असलियत
अक्षय कुमार संग सगाई टूटने पर रवीना ने की थी सुसाइड की कोशिश? सालों बाद एक्ट्रेस ने दिया जवाब

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन (Raveena Tandon) ने अपनी अदाकारी के साथ-साथ खूबसूरती के दम पर भी दर्शकों के बीच एक खास पहचान हासिल की है. वहीं, एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी को लेकर भी काफी सुर्खियों में रही हैं. 90 के दशक में रवीना के इश्क के चर्चे अक्षय कुमार के साथ खूब थे. हालांकि, शादी के मंडप तक दोनों का रिश्ता नहीं पहुंच पाया. इसके बाद से ही दोनों को लेकर कई तरह की खबरें सामने आईं. अब सालों बाद एक्ट्रेस ने अक्षय संग अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात की है.

रवीना ने कहा रिश्ता टूटना कोई बड़ी बात नहीं

रवीना ने हाल ही में एक इंटरव्यू में अपनी सगाई टूटने पर चर्चा की. एक्ट्रेस ने कहा कि इसमें कोई बड़ी बात नहीं है. रवीना ने कहा, 'बहुत सारे रिश्ते टूटते हैं और लोग आगे बढ़ जाते हैं, लेकिन आप दोस्त बने रहते हैं. आपको एहसास होता है कि बेशक हम पार्टनर के रूप में अच्छे नहीं थे, लेकिन हम दोस्त अच्छे हैं, तो इसमें बड़ी बात क्या है? मैं नहीं समझ आता.'

सगाई टूटने की खबरों पर बोलीं रवीना

अक्षय से सगाई टूटने के बाद सुसाइड करने की अफवाह पर रवीना कहा, 'ऐसा कुछ नहीं हुआ, मैं बिल्कुल ठीक थी. मीडिया में इसे लेकर हंगामा इसलिए मच गया, क्योंकि उन दिनों उन्हें अपनी मैग्जीन बेचनी थी. हालांकि, निजीतौर पर हमारे बीच और मेरे दोस्तों के बीच सब ठीक चल रहा था. मेरे लिए मेरा परिवार क्या सोचता है वो ज्यादा मायने रखता है. एक वक्त के बाद आपको इस बात से कोई फर्क नहीं पड़ता कि लोग आपके बारे में क्या सोच रहे हैं.'

फिर साथ दिखेंगे रवीना-अक्षय

बता दें कि 90 के दशक के बाद रवीना और अक्षय लंबे समय तक साथ में किसी फिल्म में नहीं नजर आए. हालांकि, अब करीब 20 साल के बाद दोनों फिर साथ काम करने जा रहे हैं. जल्द ही दोनों को 'वेलकम टू जंगल' टाइटल से बन रही फिल्म में देखा जाने वाला है. फैंस दोनों को एक बार फिर फिर से स्क्रीन शेयर करते हुए देखने के लिए बेताब हैं.

ये भी पढ़ें- TMKOC: जेनिफर मिस्त्री के केस जीतने के बाद असित मोदी ने मुआवजा देने से किया इंकार, एक्ट्रेस का दावा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़