शुरू हुई 'मिजार्पुर' सीजन 3 की शूटिंग, रसिका दुग्गल ने कही ये बात

रसिका दुग्गल ने लखनऊ के नवाबों के शहर में 'मिजार्पुर' के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. रसिका को मिजार्पुर के दोनों सीजन में बीना त्रिपाठी की भूमिका के लिए बहुत प्यार मिला है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Sep 7, 2022, 07:03 PM IST
  • रसिका ने शुरू की 'मिजार्पुर' सीजन 3 की शूटिंग
  • इस खबर के सामने आते ही उत्साहित हुए लोग
शुरू हुई 'मिजार्पुर' सीजन 3 की शूटिंग, रसिका दुग्गल ने कही ये बात

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस रसिका दुग्गल ने लखनऊ के नवाबों के शहर में 'मिजार्पुर' के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू कर दी है. रसिका को मिजार्पुर के दोनों सीजन में बीना त्रिपाठी की भूमिका के लिए बहुत प्यार मिला है और अब वह तीसरे सीजन के लिए अपनी भूमिका को फिर से करने के लिए तैयार है.

रसिका ने शुरू की 'मिजार्पुर' सीजन 3 की शूटिंग 

रसिका कहती हैं, 'लखनऊ में शूटिंग हमेशा अद्भुत होती है. शहर की ऊर्जा और जीवंतता उत्साहजनक होती है. मैं हमेशा 'मिजार्पुर' की शूटिंग के लिए तत्पर रहती हूं. घर वापस आने का मन करता है. मैं अच्छे भोजन और एक अद्भुत शूटिंग के अनुभव की प्रतीक्षा कर रही हूं.'

बीना त्रिपाठी की भूमिका में नजर आएंगी रसिका

बता दें कि 'मिजार्पुर' के दो सीजन में रसिका की भूमिका को काफी सराहना मिली थी. 'मिजार्पुर' सीजन 3 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, श्वेता त्रिपाठी, विजय वर्मा और ईशा तलवार भी हैं और फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी के प्रोडक्शन हाउस, एक्सेल एंटरटेनमेंट द्वारा समर्थित है.

रसिका के पास प्रोजेक्ट्स की कतार है

रसिका की वर्क फ्रंट की बात करें तो वह जल्द ही 'अधूरा', 'स्पाइक', 'लॉर्ड कर्जन की हवेली' और 'फेयरी फोक' में नजर आने वाली हैं. फैंस उन्हें फिर से पर्दे पर देखने के लिए काफी उत्साहित हो गए हैं. 

ये भी पढे़ं- फोटोशूट के लिए निया शर्मा बाथरूम में हुईं बोल्ड, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़