Rashmi Desai को एक बार नहीं कई बार मिला प्यार में धोखा, सिद्धार्थ शुक्ला भी हैं लिस्ट में शामिल

Rashmi Desai Affairs: रश्मि देसाई छोटे पर्दे की वो बहू हैं जिनकी मासूमियत देख हर किसी का दिल पिघल ही जाता है. रश्मि देसाई ने हमेशा अपने स्ट्रगल के दम पर इंडस्ट्री में जगह बनाई लेकिन जब बात आती है प्यार की तो कामयाबी की जगह उन्हें हमेशा अकेलापन ही मिला. आइए जानते हैं जिंदगी के उन खास पलों के बारे में...

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 13, 2023, 06:34 AM IST
  • रश्मि देसाई की जिंदगी में रहा स्ट्रगल
  • प्यार के लिए खाई दर-दर की ठोकरें
Rashmi Desai को एक बार नहीं कई बार मिला प्यार में धोखा, सिद्धार्थ शुक्ला भी हैं लिस्ट में शामिल

Rashmi Desai Birthday: रश्मि देसाई वो नाम जो एक दौर पर लोगों की जुबान पर चढ़ा रहता था. छोटे पर्दे पर रश्मि का राज हुआ करता था. 2006 में रश्मि ने अपने करियर की शुरुआत 'रावण' सीरियल से की थी लेकिन आज भी उन्हें उतरन की तपस्या के रूप में ही जाना जाता है. रश्मि की प्रोफोशनल लाइफ भले ही कैसी भी थी लेकिन पर्सनल लाइफ ने हमेशा लोगों का ध्यान खींचा. आइए उनकी जिंदगी के कुछ ऐसे ही चैप्टर्स पर नजर डालेंगे.

जब शादी तक पहुंची बात

एक वक्त था जब रश्मि की लाइफ में 'उतरन' के सेट पर नंदीश संधू की एंट्री हुई. सेट पर शुरू हुई दोस्ती कब प्यार में बदली दोनों को पता ही नहीं चला. दोनों ने अफने प्यार को परमानेंट किया और शादी कर ली. 2012 में हुई ये शादी महज 4 साल चल पाई फिर तलाक हो गया. पूरी तरह से टूट गईं रश्मि की जिंदगी में फिर लक्ष्य लालवानी आए. रश्मि लक्ष्य से 10 साल बड़ी थीं. एक्ट्रेस की मां को ये रिश्ता नहीं भाया. लक्ष्य और रश्मि ने काफी लड़ाई झगड़ों के बाद इसे खत्म किया.

दिल से दिल मिले

सिद्धार्थ शुक्ला 'बिग बॉस 13' में मिलने से पहले रश्मि देसाई से दिल से दिल तक शो में मिले थे. इस शो में दोनों बेहद करीब आए. दोनों की बोंडिंग बेहद कमाल की थी. फिर रिश्ते में दरार आई और एक बार फिर रश्मि देसाई का दिल टूट गया. अकेली पड़ गईं रश्मि देसाई की जिंदगी में फिर अरहान खान की एंट्री हुई. एक वक्त को ये भी खबरें थीं कि दोनों शादी करने वाले हैं लेकिन अचानक से दोनों के अगल होने की खबरें आईं.

सिद्धार्थ से नहीं बनी

बिग बॉस 13 में रश्मि देसाई का फिर से एक बार अपने एक्स लवर सिद्धार्थ शुक्ला से आमना-सामना हुआ तो हर किसी ने फिर से नोक-झोंक देखी. दोनों की अनबन और मन मुटाव साफतौर पर देखने को मिला. फिलहाल रश्मि देसाई सिंगल हैं और काम में बिजी हैं वो किसी भी तरह से दोबारा अब प्यार की गलियों में नहीं जाना चाहतीं.

ये भी पढ़ें- Hina Khan Beach Look: समुद्र किनारे हिना ने दिखाया हॉट लुक, दिए ऐसे-ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़