Rashami Desai Photos: ओपन जैकेट में रश्मि देसाई ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कातिलाना अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

रश्मि देसाई के चाहने वालों ने उनके हर अंदाज को खूब पसंद किया है. कुछ समय से एक्ट्रेस अपने लुक्स को लेकर काफी चर्चा में रहने लगी हैं. उनकी तस्वीरों को देखकर कह सकते हैं कि रश्मि वक्त के साथ और ज्यादा बोल्ड होती जा रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 18, 2023, 09:40 PM IST
  • रश्मि देसाई का फिर दिखा स्टाइलि अंदाज
  • रश्मि की अदाओं ने बनाया लोगों को दीवाना
Rashami Desai Photos: ओपन जैकेट में रश्मि देसाई ने बढ़ाया इंटरनेट का पारा, कातिलाना अदाओं से नजरें हटाना हुआ मुश्किल

नई दिल्ली: मशहूर टीवी एक्ट्रेस रश्मि देसाई (Rashami Desai) पिछले कुछ समय से सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने लगी हैं. अक्सर वह अपने इंस्टाग्राम पेज पर अपने सिजलिंग लुक शेयर करती रहती हैं. अब एक बार फिर से एक्ट्रेस ने फैंस के दिलों की धड़कनें बढ़ाते हुए नया लुक शेयर किया है. लेटेस्ट फोटो में फिर एक्ट्रेस काफी स्टाइलिश दिख रही हैं. उन्होंने इस फोटोशूट के लिए शॉर्ट स्कर्ट और क्रॉप ब्लेजर कैरी किया है. एक्ट्रेस ने इसके साथ डार्क ग्रे कलर का ब्रालेट टॉप पहना है.

Rashami Desai के नए लुक पर भी टिकी नजरें

रश्मि अपने अब तक के करियर में कई टीवी शोज में दिख चुकी हैं. ये उनकी बेहतरीन अदाकारी का नतीजा ही है कि आज एक्ट्रेस किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. उनके चाहने वाले पूरे देश में मौजूद हैं. लोग उनकी एक झलक के दीवाने रहते हैं. एक्ट्रेस भी फैंस के साथ जुड़ने का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में उनकी हर फोटो तेजी से इंटरनेट पर वायरल हो जाती है. अब उनका लेटेस्ट लुक भी खूब वायरल हो रहा है.

रश्मि के हॉट लुक ने बनाया मशहूर हस्तियों को भी दीवाना

रश्मि ने अपने इस लुक न्यूड मेकअप से कंप्लीट किया है और बालों को ओपन रखा है. इसके साथ उन्होंने गले में गोल्ड का चोकर सेट पहना है और ब्लैक हाई हील्स कैरी की है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

रश्मि इस लुक में हमेशा की खूबसूरत और हॉट भी दिख रही हैं. फैंस के बीच उनका ये लुक काफी पसंद किया जा रहा है. आम लोगों के अलावा मशहूर हस्तियां भी उन्हें हॉट बताते हुए फायर इमोजी वाले कमेंट्स कर रही हैं.

रश्मि को फिर पर्दे पर देखना चाहते हैं फैंस

दूसरी ओर रश्मि के वर्क फ्रंट की बात करें को तमाम टीवी शोज का हिस्सा बनने के बाद अब एक्ट्रेस ने अपने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं. वह कई म्यूजिक वीडियोज में भी नजर आ चुकी हैं. इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज में भी देखा जा चुका है. पिछले दिनों एक्ट्रेस को 'रात्रि के यात्री' टाइटल से बनी वेब सीरीज में रूबी नाम की लड़की के रोल में देखा गया था. फिलहाल वह अपने किसी नए प्रोजेक्ट के कारण चर्चा में नहीं हैं.

ये भी पढ़ें- Disha Patani Bold Photoshoot: दिशा पाटनी ने फोटोशूट के लिए की बोल्डनेस की हदें पार, बेड पर लेट दिए ऐसे पोज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़