रश्मि देसाई पर चढ़ा ऐसा रंग, जैकेट खोल कैमरे सामने फ्लॉन्ट करने लगीं ब्रालेट लुक

रश्मि देसाई का नया फोटोशूट सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस ने एक्ट्रेस की तारीफें करते हुए खूब कमेंट्स किए हैं. इस बार रश्मि अपनी हॉट अदाएं दिखाते हुए कैमरे के सामने कातिलाना पोज दे रही हैं.

Written by - Bhawna Sahni | Last Updated : Jun 21, 2023, 04:14 PM IST
  • रश्मि देसाई का नया लुक हुआ वायरल
  • हॉट अवतार में दिखती हैं रश्मि देसाई
रश्मि देसाई पर चढ़ा ऐसा रंग, जैकेट खोल कैमरे सामने फ्लॉन्ट करने लगीं ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: रश्मि देसाई (Rashami Desai) टीवी इंडस्ट्री में एक लंबा वक्त बिता चुकी हैं. उन्होंने इस दौरान कई किरदारों को बहुत खूबसूरती के साथ पर्दे पर उतारा है. ऐसे में एक्ट्रेस के चाहने वालों की लिस्ट भी काफी लंबी है. फैंस उनकी एक झलक के लिए बेताब रहते हैं. वहीं, रश्मि बेशक कुछ वक्त से कम ही प्रोजेक्ट्स में नजर आ रही हैं, लेकिन इंस्टाग्राम के जरिए भी वह अपने चाहने वालों के साथ जुड़ी रहती हैं. अब एक बार फिर एक्ट्रेस ने अपनी सिजलिंग अदाएं दिखाते हुए फैंस के साथ नया लुक शेयर किया है.

Rashami Desai ने दिखाई सिजलिंग अदाएं

लेटेस्ट फोटोशूट के लिए रश्मि ने फ्लोरल प्रिंट वाला पीच कलर का ट्राउजर और मैचिंग का ब्लेजर कैरी किया है. इसे उन्होंने इसी शेड की ब्रालेट के साथ पेयरअप किया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rashami Desai (@imrashamidesai)

एक्ट्रेस ने अपने इस लुक को बहुत ग्रेसफुली कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करते हुए कई पोज दिए हैं. रश्मि इस लुक में काफी अलग और अट्रैक्टिव दिख रही हैं. अब फैंस के बीच उनका ये लोग काफी वायरल हो रहा है.

रश्मि की अदाओं पर फिदा हुए लोग

रश्मि देसाई ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स से कंप्लीट किया है. इसके साथ उन्होंने स्मोकी आईज रखी है और बालों को ओपन रखा है. एक्ट्रेस का अब ये नया लुक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. फैंस उनकी तारीफों के पुल बांधते हुए अब कई कमेंट्स कर रहे हैं. कुछ ही देर में रश्मि की फोटोज पर एक लाख से भी ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं.

इस सीरीज में दिखेंगी रश्मि देसाई

गौरतलब है कि रश्मि इन दिनों अपनी अगली वेब सीरीज 'एलएलबी- नाम ही काफी है' को लेकर चर्चा में बनी हुई है. हालांकि, फिलहाल उनकी इस सीरीज से जुड़ी ज्यादा सामने नहीं आ पाई है.

ये भी पढ़ें- दीपिका कक्कड़ और शोएब इब्राहिम बने पेरेंट्स, घर आया नन्हा मेहमान

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़