रणवीर सिंह की 'नागराज' हुई डिब्बा बंद! सुपरहीरो लुक में नजर नहीं आएंगे एक्टर

बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) सुपरहीरो फिल्म में नजर आने वाले थे, लेकिन लगता है फैंस को रणवीर का ये लुक देखने के लिए और इंतजार करना पड़ सकता है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 18, 2022, 04:12 PM IST
  • रणवीर सिंह की सुपरहिरो फिल्म हुई बंद
  • 'शक्तिमान' बताई जा रही है वजह
रणवीर सिंह की 'नागराज' हुई डिब्बा बंद! सुपरहीरो लुक में नजर नहीं आएंगे एक्टर

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का नाम कई बड़ी फिल्मों से जोड़ा जा रहा है. जिसमें शक्तिमान और नागराज जैसी फिल्में लिस्ट में सबसे ऊपर बनी हुई हैं. काफी दिन से खबर आ रही थी कि एक्टर कॉमिक्स के मशहूर कैरेक्टर नागराज पर आधारित सुपरहीरो फिल्म में लीड रोल प्ले करते दिखेंगे. इतना ही नहीं डायरेक्टर को लेकर भी कई नाम सामने आ रहे थे, पर अब खबर आई है कि फिल्म डिब्बा बंद हो गई है. जिसकी वजह रणबीर का दूसरी सुपरहीरो फिल्म से जुड़ना बताया जा रहा है.

बंद हुई नागराज

रणवीर सिंह की सुपरहीरो फिल्म नागराज को लेकर बड़ी खबर सामने आई है. खबर है कि एक्टर की ये फिल्म शुरू होने से पहले ही बंद हो गई है. इस फिल्म का निर्माण करण जौहर धर्मा प्रोडक्शन के तले करने वाले थे, लेकिन ऐसा लग रहा है कि

अब इस मेगा बजट फिल्म का बनना बस एक सपना ही रह गया है. वहीं फैंस को भी रणवीर को सुपरहीरो वाले यूनिक लुक में देखने के लिए अभी और लंबा इंतजार करना होगा.

इस वजह से बंद हुई फिल्म

इस फिल्म के बंद होने की वजह फिल्म 'शक्तिमान' को बताया जा रहा है. रिपोर्ट की माने तो अगर रणवीर सिंह 'शक्तिमान' फिल्म साइन करते हैं तो 'नागराज' जैसी मेगा बजट फिल्म बंद हो जाएगी. वहीं एनालिसिस पंडितों का रहना है कि एक्टर  'शक्तिमान' और 'नागराज' साथ नहीं करेंगे,

क्योंकि एक बॉलीवुड अभिनेता एक ही भारतीय सुपरहीरो का किरदार स्क्रीन पर निभा सकता है. अगर 'शक्तिमान' बॉक्स ऑफिस पर सफल होती है तो रणवीर सिंह किसी दूसरे सुपरहीरो किरदार में नहीं दिखाई देंगे.

कई और सुपरहीरो मूवीज भी संकट में

खबर की माने तो कई और सुपरहीरो मूवीज पर भी संकट के बाद मंदरा रहे हैं. हाल में ही डायरेक्टर रोहित धवन ने ऋतिक रोशन को अपनी नई सुपरहीरो फिल्म ऑफर की थी, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना कर दिया. ऋतिक 'कृष' के रूप में दर्शकों के बीच काफी फेमस हैं, ऐसे में वह नहीं चाहते कि नए सुपरहीरो का किरदार प्ले करके वो 'कृष' की छबि और लोकप्रियता को खतरे में डाले. 

ये भी पढ़ें- बोल्डनेस दिखाने के लिए Tejasswi Prakash ने पहनी बेहद टाइट ड्रेस, फ्लॉन्ट किया कर्वी फिगर

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़