फिर पर्दे पर चलेगा 'शक्तिमान' का जादू, बॉलीवुड का ये सुपरस्टार करने जा रहा है धमाल!

90 के दशक के टीवी शो 'शक्तिमान' को आज भी लोग भुला नहीं पाए हैं. भारत के इस पहले सुपरहीरो को अब नए अंदाज में पेश करने की तैयारी चल रही है. इस रोल के लिए इंडस्ट्री के एक सुपरस्टार का नाम भी सामने आया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 6, 2022, 05:03 PM IST
  • 'शक्तिमान' फिर धमाल मचाने वाला है
  • ऑरिजिनल 'शक्तिमान' मुकेश खन्ना थे
फिर पर्दे पर चलेगा 'शक्तिमान' का जादू, बॉलीवुड का ये सुपरस्टार करने जा रहा है धमाल!

नई दिल्ली: भारत के पहले सुपरहीरो के नाम से मशहूर 90 के दशक का टीवी शो 'शक्तिमान' आज भी उस दौर के लोगों के जहन में ताजा है. इस शो के कारण 'शक्तिमान' के रूप में एक्टर मुकेश खन्ना को भी घर-घर में एक खास पहचान हासिल हुई थी. अब कुछ समय से खबर आ रही है कि 'शक्तिमान' को इस बार बड़े पर्दे पर पेश करने की तैयारी चल रही है. अब खबर आई है कि इस रोल के लिए बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह को चुना गया है.

'शक्तिमान' के रोल में दिख सकते हैं रणवीर सिंह

रणवीर ने अपने अब तक के करियर में एक से एक किरदारों को बखूबी पर्दे पर उतारकर दुनियाभर में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाया है. ऐसे में अब रणवीर का फिर से एक अलग अवतार दर्शकों को देखने के लिए मिल सकता है. कहा जा रहा है कि रणवीर भारत के पहले सुपरहीरो के रोल में नजर आ सकते हैं. ऐसे में अब इस खबर ने उनके फैंस को और उत्साहित कर दिया है.

रणवीर ने अब तक स्वीकार नहीं किया ऑफर

गौरतलब है कि कुछ समय पहले ही मुकेश खन्ना ने अपनी इस आइकॉनिक रोल को नए अंदाज में बड़े पर्दे पर उतारने का ऐलान किया था. वहीं, हाल ही में आई मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, कहा जा रहा है कि रणवीर को 'शक्तिमान' का किरदार ऑफर किया गया है. खबरों के मुताबिक, रणवीर ने फिलहाल ये ऑफर स्वीकार नहीं किया है, लेकिन उन्होंने इसके लिए मना भी नहीं किया. दूसरी ओर एक्टर इस फिल्म को लेकर काफी उत्साहित दिख रहे हैं.

रणवीर की टीम से चल रही है बातचीत

सूत्रों की माने तो फिल्म के मेकर्स को भी लगता है कि रणवीर 'शक्तिमान' के रोल में बिल्कुल फिट बैठेंगे. फिलहाल मेकर्स की एक्टर और उनकी टीम से इस सिलसिले में बातचीत चल रही है. आगे एक्टर का फैसला क्या होगा, ये तो वक्त ही बताएगा.

इन फिल्मों में दिखेंगे रणवीर सिंह

रणवीर के वर्क फ्रंट की बात करें तो इस समय उनके पास कई प्रोजेक्ट्स कतार में हैं. पिछले कुछ समय से वह फिल्म 'सर्कस' को लेकर चर्चा में हैं. इस फिल्म में रणवीर के साथ पूजा हेगड़े और जैकलीन फर्नांडिस भी लीड रोल में दिखेंगी. इसके अलावा एक्टर को आलिया भट्ट के साथ फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भी देखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- रणबीर कपूर की गोद में बैठी दिखी ये एक्ट्रेस, क्या आलिया भट्ट को होगी जलन?

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़