फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह ने उतारे अपने कपड़े, तस्वीरें देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

बॉलीवुड सुपरस्टार और अपने अतरंगी फैशन के लिए मशहूर रणवीर सिंह (Ranveer Singh) का लेटेस्ट फोटोशूट चर्चा का विषय बना हुआ है. इस फोटोशूट के लिए रणवीर ने बोल्डनेस की सारी हदें पार कर दी हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 09:51 AM IST
  • रणवीर सिंह की बोल्ड तस्वीरें हुई वायरल
  • मैग्जीन कवर के लिए कराया न्यूड फोटोशूट
फोटोशूट के लिए रणवीर सिंह ने उतारे अपने कपड़े, तस्वीरें देख लोगों ने दिए ऐसे रिएक्शन

नई दिल्ली: रणवीर सिंह (Ranveer Singh) बॉलीवुड का जाना माना नाम बन चुके हैं. वहीं वह अपने अतरंगी फैशन के लिए खूब लाइम लाइट बटोरते हैं. एयरपोर्ट लुक हो या कोई इवेंट हो, उनके कपड़े हमेशा खबरों में रहते हैं. कई बार उनका मजाक भी बनता है लेकिन वह इन सबसे बेफिक्र अपने फैशन से कोई समझौता नहीं करते. हमेशा अपने लुक्स को लेकर सुर्खियां बटोरने वाले रणवीर सिंह ने इस बार फिर अपने नए फोटोशूट से सबको चैंका दिया है. उनकी तस्वीरों सोशल मीडिया पर तहलका मचा रही हैं. वहीं लोग कमेंट बॉक्स में फोटोज पर तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं.

एक्टर का न्यूड फोटोशूट हुआ वायरल

रणवीर सिंह का ये न्यूड फोटोशूट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वह फोटोज में एक टर्किश कालीन पर अलग-अलग पोज देते नजर आ रहे हैं. एक फोटो में वह लेटे हुए हैं तो एक में वह बैठे द्खाई दे रहे हैं. उन्होंने पेपर मैगजीन के लिए ये फोटोशूट कराया है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Instant Bollywood (@instantbollywood)

रणवीर की एक तस्वीर का पोज बर्ट रेनॉल्ड्स से प्रेरित है. उन्होंने भी इसी मैगजीन के लिए न्यूड फोटोशूट कराया था. 

न्यूड फोटोशूट पर बोले रणवीर

रणवीर ने न्यूड फोटोशूट पर अपनी राय साझा करते हुए कहा कि 'फिजिकली नेकेड होना मेरे लिए बहुत आसान है. मेरे कुछ परफॉर्मेंस में मैं बिना कपड़ों के नजर आया हूं. आप मेरी आत्मा को नेकेड देख सकते हैं. मैं एक हजार लोगों के सामने न्यूड पोज दे सकता हूं.

मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता कौन क्या कह रहा है. 

इन फिल्मों में नजर आएंगे रणवीर

 रणवीर सिंह की आने वाली फिल्मों में रोहित शेट्टी के साथ 'सर्कस' शामिल है. इस फिल्म में उनके साथ जैकलीन फर्नांडिस और पूजा हेगड़े द्खाई देंगी. फिल्म इस साल क्रिसमस के मौके पर रिलीज होगी. इसके अलावा वह करण जौहर की 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' में भीनजर आएंगे. फिल्म में रणवीर के अपोजिट आलिया भट्ट हैं. 

ये भी पढ़ें- TRP List Week 28: 'अनुपमा' को कड़ी टक्कर देने के लिए तैयार 'खतरों के खिलाड़ी 12', जानिए इस सप्ताह का हाल

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़