पहली बार पैपराजी को देख राहा के चेहरे पर आई मुस्कान, क्यूट स्माइल के दीवाने हुए फैंस

Raha kapoor expression: आलिया भट्ट और रणबीर कपूर और  राहा हाल में ही एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए. कपल इटली से वापस लौटा था. इस दौरान पैप के कैमरे में राहा का क्यूट रिएक्शन कैद हुआ, जिसका वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jun 3, 2024, 09:18 AM IST
  • इटली से वापस लौटे रणबीर-आलिया और राहा
  • सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो
पहली बार पैपराजी को देख राहा के चेहरे पर आई मुस्कान, क्यूट स्माइल के दीवाने हुए फैंस

नई दिल्ली:Raha kapoor expression: रणबीर कपूर-आलिया भट्ट की बेटी राहा अपनी क्यूटनेस से हर किसी का दिल जीत लेती है. हाल में एयरपोर्ट पर दिखे राहा के एक्सप्रेशन पर लोगों खूब प्यार लुटा रहे हैं . राहा कपूर अपने मम्मी-पापा के साथ इटली से मुंबई वापस आ गई हैं. पूरी फैमिली मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई. जहां राहा ने अपनी क्यूट स्माइल से हर किसी का दिन बना दिया.

राहा की क्यूट स्माइल

राहा पैपराजी को देखकर अक्सर मुंह बनाती नजर आती हैं. हमेशा कैमरे की तरफ गुस्से में देख रही होती हैं. लेकिन इस बार अपनी क्यूट सी स्माइल से सभी को दीवाना बना दिया है.राहा पूरे समय पापा रणबीर की गोद में ही दिखीं. राहा का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.

आलिया-रणबीर को भी आया प्यार

आलिया भट्ट और रणबीर कपूर भी बेटी राहा को स्माइल करता देख उस पर प्यार आ गया. इन वीडियोज पर फैंस ढेर सारे कमेंट कर रहे हैं. एक ने लिखा- ये राहा कितनी क्यूट है यार. वहीं दूसरे ने लिखा- वाओ सो क्यूट.राहा की फोटोज और वीडियो लोगों को खूब पसंद आ रहे हैं.

इन फिल्मों में नजर आएंगे आलिया-रणबीर

कपल के वर्कफ्रंट की बात करें तो आलिया भट्ट जल्द ही करण जौहर के प्रोड्क्शन में बनीं फिल्म जिगरा में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में उनके साथ वेदांत नजर आने वाले हैं. वहीं रणबीर कपूर नितेश तिवारी की मोस्ट अवेटेड फिल्म रामायण की शूटिंग शुरू कर चुके हैं. वहीं एक्टर एनिमल के पार्ट 2 में भी दिखेंगे.

ये भी पढ़ें-  Amitabh Bachchan Jaya Wedding Anniversary: शादी से पहले जब अमिताभ बच्चन ने जया के सामने रखी थी ये अटपटी शर्त, सुनकर हैरान रह गई थीं एक्ट्रेस

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप

ट्रेंडिंग न्यूज़