राम चरण और उपासना के रिश्ते की ऐसे हुई थी शुरुआत, जानें उनकी फिल्मी लव स्टोरी

Ram Charan Birthday: RRR फेम राम चरण को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं है. फिल्मों में अक्सर उनकी लव मैरिज होती है. क्या आप जानते हैं रियल लाइफ में उनकी लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है. उनके जन्मदिन पर जानते हैं उनकी और उपासना की लव स्टोरी.  

Written by - Shilpa | Last Updated : Mar 27, 2023, 07:02 AM IST
  • राम चरण और उपासना की लव स्टोरी
  • कैसे मिले राम चरण और उपासना
राम चरण और उपासना के रिश्ते की ऐसे हुई थी शुरुआत, जानें उनकी फिल्मी लव स्टोरी

नई दिल्ली Ram Charan Birthday: साउथ एक्टर राम चरण को आज किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं. राम चरण की फिल्म RRR को साउथ ही नहीं बल्कि उत्तर भारत में भी काफी पसंद की गई थी. राम चरण एक्टर के साथ-साथ अच्छे पति भी हैं. राम चरण और उपासना ने लव मैरिज की है. राम चरण की लव मैरिज किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है. राम चरण और उपासना की लव स्टोरी फिल्म कुछ कुछ होता है जैसी है. आइए  राम चरण के जन्मदिन पर जानते हैं उनकी लव स्टोरी के बारे में. 

कॉलेज में शुरू हुई लव स्टोरी
राम चरण और उपासना की लव स्टोरी की किसी बॉलीवुड की फिल्म की तरह है. उनकी पहली मुलाकात कॉलेज में हुई थी. कॉलेज में दोनों अच्छे दोस्त थे लेकिन शुरुआत में इनकी दोस्ती में काफी लड़ाई होती रहती थी, जैसा कुछ-कुछ होता है कि अंजलि और राहुल में. 

दूरियां बनी प्यार की वजह 
कॉलेज के दौरान राम चरण और उपासना काफी अच्छे दोस्त थे. उस समय दोनों को ही नहीं पता था कि वह दोस्त से बढ़कर हैं. प्यार का एहसास उस समय हुआ जब राम चरण पढ़ाई करने के लिए विदेश गए.यहीं दूरियां दोनों के नजदीक आने की वजह बना. एक दूसरे से दूर राम और उपासना एक दूसरे को बेहद मिस करते थे. दोनों को एहसास हुआ कि उनकी दोस्ती केवल देस्ती नहीं बल्कि इससे बढ़कर है. 

किया प्यार इजहार
विदेश से आने के बाद राम चरण ने अपासना से प्यार इजहार किया. इसके बाद दोनों ने डेट करना शुरू किया. मीडिया में इनकी डेटिंग की खबर राम चरण की पहली फिल्म मगधीरा रिलीज होने के बाद आई. साल 2011 में दोनों ने सगाई की. साल 2012 में शादी के बंधन में बंधे. 

इसे भी पढ़ें: मलयालम अभिनेता इनोसेंट का निधन, 75 साल की उम्र में ली आखिरी सांस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़