Rakhi Sawant Police: आदिल को जेल भेजकर खुद पुलिसवाली बनीं राखी सावंत, जानिए क्या है मामला

अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियां बटोर रहीं राखी सावंत को बेशक लोगों ने ड्रामा क्वीन का नाम दे दिया है, लेकिन पिछले कुछ समय से उन्हें काफी परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. हालांकि, अब राखी की जिंदगी को पर्दे पर उतारने की तैयारी चल रही है.  

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Mar 2, 2023, 07:16 PM IST
  • अब राखी बनेगीं राउडी राखी
  • फिल्म में पुलिसवाली निभाएंगी रोल
Rakhi Sawant Police: आदिल को जेल भेजकर खुद पुलिसवाली बनीं राखी सावंत, जानिए  क्या है मामला

नई दिल्ली: बॉलीवुड की ड्रामा क्वीन राखी सावंत (Rakhi Sawant) पति आदिल खान दुर्रानी को जेल भेजने के बाद अब अपने एक्टिंग करियर पर ध्यान दे रही हैं. पहले उन्होंने दुबई में अपनी एक्टिंग एकेडमी खोली. इसके बाद उन्होनें म्यूजिक वीडियोज की शूटिंग की और अब वह एक फिल्म में को लेकर चर्चा में आ गई हैं, जिसका निर्देशन राखी के भाई राकेश सावंत कर रहे हैं. बता दें कि यह फिल्म राखी की लाइफ पर बनाई जा रही है. 

राखी निभाएंगी पुलिस ऑफिसर का लीड रोल

अपनी निजी जिंदगी को लेकर हमेशा चर्चा में रहने वालीं सांवत को अपनी परेशानियों के बीच एक नई खुशी मिलने वाली है. राखी सावंत अपनी इस बायोपिक में खुद ही लीड एक्ट्रेस के तौर पर नजर आने वाली हैं.

फिल्म के प्रोडक्शन की कमान गौरव ने संभाली है. इस फिल्म को 'राउडी राखी' टाइटल दिया गया है. राखी को अपनी इस फिल्म में एक पुलिस ऑफिसर का किरदार निभाते हुए देखा जाएगा. 

सामने आया राखी कि फिल्म का पोस्टर 

राखी की फिल्म का पोस्टर भी सामने आ चुका है. इसमें राखी दबंग पुलिसवाली के स्टाइल में पोज देते हुए नजर आ रही हैं. जानकारी के मुताबिक, राखी इस फिल्म में क्रिमिनल्स की क्लास लगाती हुई नजर आएंगी. अब राखी के चाहने वाले तो उनकी इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. 

आदिल को लेकर राखी के भाई ने कही ये बात 

राखी सावंत के पति आदिल खान को लेकर राखी के भाई राकेश का एक बयान सामने आया है जिसमें उन्होंने कहा कि 'आदिल खान के खिलाफ उनका मामला केवल उनका नहीं है. वह एक बड़े कारण के लिए भी लड़ रही हैं'. बता दें कि राखी ने कुछ समय पहले ही आदिल पर धोखा देने और घरेलू हिंसा का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज करवाई थी. इसके बाद से ही वह जेल में बंद हैं.

ये भी पढ़ें- Sushmita Sen Heart Attack: सुष्मिता सेन को आया हार्ट अटैक, जानिए कैसी है एक्ट्रेस की हालत

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़