शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को बताया प्राइवेट इवेंट ऑर्गेनाइजर, जमकर चलाए शब्दों के बाण

Rakhi Sawant and Sherlyn Chopra Catfight: शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत एक दूसरे को लेकर दिए जा रहे विवादित बयानों की वजह से खूब चर्चा में हैं. एक तरफ शर्लिन राखी को प्राइवेंट इवेंट ऑर्गेनाइजर बता रही हैं वहीं दूसरी ओर राखी सावंत उन्हें एडल्ट स्टार.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 4, 2022, 11:02 AM IST
  • शर्लिन चोपड़ा साजिद खान को करवाना चाहती हैं जेल
  • राखी सावंत ने कहा कि एक्ट्रेस करती हैं सबको ब्लैकमेल
शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत को बताया प्राइवेट इवेंट ऑर्गेनाइजर, जमकर चलाए शब्दों के बाण

नई दिल्ली: शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत की कैटफाइट अभी भी जारी है. 'बिग बॉस 16' के कंटेस्टेंट साजिद खान के ऊपर मीटू को लेकर भड़कीं शर्लिन चोपड़ा अब राखी सावंत से जा भीड़ी हैं, दोनों एक दूसरे पर तीखे प्रहार कर रही हैं. शर्लिन जहां साजिद खान को जेल करवाने के लिए डटी हुई हैं वहीं दूसरी ओर राखी लगातार साजिद खान की पैरवी कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शर्लिन चोपड़ा ने राखी सावंत पर निकाली भड़ास

शर्लिन चोपड़ा ने हाल ही में मीडिया के सामने राखी सावंत को लेकर बड़ी बात कही. कहती हैं कि राखी सावंत लग्जरी होटल्स में न केवल प्राइवेट इवेंट्स करती हैं बल्कि करवाती भी हैं. वो भाड़े के हस्बैंड और ब्वॉयफ्रेंड रखती हैं और एकाध साल तक चूस चूसकर उन्हें कंगाल कर देती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

साजिद खान को करवाऊंगी जेल

शर्लिन चोपड़ा ने ऐसे में ये भी कहा कि वो बहुत जल्द महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे से मिलने वाली हैं. वो राज्यपाल से भी मिलेंगी आंदोलन करेंगी और ये लड़ाई तब तक बंद नहीं करेंगी जब तक साजिद खान जेल की सलाखों के पीछे कैद नहीं हो जाता. शर्लिन के इस बयान पर राखी ने भी उन्हें खूब खरी खोटी सुनाई है.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

शर्लिन चोपड़ा को गधी कहा

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा को गधी कहा और बताया कि सालों से शर्लिन आदमियों को सालों से गंदगी कर-कर के पोर्न टाइप वीडियो बनाती है खुद के साथ और उन्हें ब्लैकमेल करती है. मैं उसे काफी सालों से जानती हूं वो वाइन पीकर ठरकीपंती करती है. इसके बाद वो डायरेक्टर और प्रोड्यूसर्स को वीडियोज दिखाकर ब्लैकमेल करती है और पैसों की भी डिमांड करती है. वो एक पोर्न स्टार है और उसका धंधा ही यही है.

ये भी पढ़ें: Anjali Arora Birthday: अंजलि अरोड़ा की पार्टी में सेलेब्स ने मचाई धूम, उर्फी जावेद ने ऐसे की हद पार

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़