Rakhi Sawant Mother Passes away: राखी सावंत की मां का हुआ निधन, लंबे समय से चल रही थीं बीमार

Rakhi Sawant Mother Passes away: एक्ट्रेस राखी सावंत की मां जया सावंत का मुंबई के अस्पताल में निधन हो गया है. वह लंबे समय से कैंसर और ब्रेन ट्यूमर जैसी बीमारी से जूझ रही थीं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 29, 2023, 12:45 AM IST
  • राखी सावंत की मां का निधन हो गया है
  • लंबे समय से चल रहा था ब्रेन ट्यूमर का इलाज
Rakhi Sawant Mother Passes away: राखी सावंत की मां का हुआ निधन, लंबे समय से चल रही थीं बीमार

नई दिल्ली: Rakhi Sawant Mother Passes away: ड्रामा क्वीन के नाम से मशहूर राखी सावंत पर एक बार फिर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. एक्ट्रेस की मां जया सावंत का निधन हो गया है. वह लंबे समय से ब्रेन ट्यूमर और कैंसर से पीड़ित थीं. राखी की मां लंबे समय से बीमार थीं और उनका इलाज टाटा मेमोरियल कैंसर अस्पताल में चल रहा था. राखी ने खबर की पुष्टि की है. एक्ट्रेस कई बार अस्पताल से अपनी मां की हेल्थ अपडेट जारी करती रहती थीं. 

नहीं रहीं राखी की मां

सोशल मीडिया पर राखी के वीडियो लगातार वायरल होते ही रहते हैं. एक्ट्रेस ने कई बार पैप से बात करते हुए अपनी मां की हेल्थ के बारे में जानकारी दी थी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by @varindertchawla

वह फैंस उनकी मां के लिए दुआ मांगने को भी कहती नजर आई थीं. जया के निधन से राखी और उनके फैंस पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है. हर कोई एक्ट्रेस की मां को नम आंखों से श्रद्धांजलि दे रहा है.

 

राखी ने निधन की जानकारी दी

राखी सांवत ने मीडिया के साथ बातचीत में बताया कि उनकी मां का जया का निधन हो गया है. एक्ट्रेस ने कहा, 'मां अब नहीं रहीं'. राखी सावंत ने बताया कि उनकी हालत बहुत गंभीर थीं. उनका कैंसर किडनी और फेफड़ों तक फैल गया था.

राखी बात करते-करते रोने लगीं. मां के निधन के वक्त राखी उनके साथ ही थीं. मालूम हो कि राखी सावंत की मां जया पिछले तीन सालों से कैंसर से जूझ रही थीं. उनका लगातार इलाज चल रहा था. तमाम कोशिशों के बाद भी उन्हें डॉक्टर्स नहीं बचा सके.

अंबानी से लेकर सलमान ने की मदद
  
बता दें कि राखी सावंत को बिग बॉस मराठी से बाहर आने के बाद अपनी मां की तबीयक के बारे में जानकारी मिली थी. वह तुरंत अस्पताल पहुंची थी. उन्होंने अपने फैंस को अपनी मां की बीमारी के बारे में बताया था. वहीं राखी ने यह भी खुलासा किया था कि सलमान खान और मुकेश अंबानी उनकी लगातार आर्थिक मदद कर रहे थे. 

ये भी पढ़ें- Kangana ranaut: बॉलीवुड वालों की किस बात पर भड़की कंगना रनौत? एक्ट्रेस ने दे दी खुलेआम धमकी

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़