राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, बोलीं- 'मैं तो समाज सेविका हूं'

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के बीच की कैट फाइट ने अब लीगल रूप ले लिया है. दरअसल राखी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है और कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Nov 5, 2022, 11:45 PM IST
  • बोलीं- 'उसके खिलाफ मेरे पास सबूत हैं.....'
  • वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है
राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ दर्ज करवाई शिकायत, बोलीं- 'मैं तो समाज सेविका हूं'

नई दिल्ली: शर्लिन चोपड़ा और राखी सावंत के बीच साजिद खान को लेकर जमकर जुबानी जंग चल रही है. दोनों एक-दूसरे पर इल्जाम लगाती जा रही हैं. फिलहाल अब ये मामला सिर्फ कैट फाइट तक सीमित नहीं रह गया है. अब राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. इतना ही नहीं, राखी ने मीडिया के सामने खुद को समाज सेविका भी कहा. हाल ही में सामने आए वीडियो में राखी सावंत ने कहा है कि 'साजिद खान जैसे निर्दोष को फंसाया जा रहा है और मैं समाज की सेवा करना चाहती हूं, क्योंकि मैं समाज सेविका हूं.'

शर्लिन और राखी के बीच जुबानी जंग चल रही है

राखी सावंत ने शर्लिन चोपड़ा के बीच की कैट फाइट ने अब लीगल रूप ले लिया है. दरअसल राखी ने शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है और कई गंभीर आरोप भी लगाए हैं. राखी ने एडवोकेट फाल्गुनी के साथ जाकर शर्लिन के खिलाफ मानहानि की शिकायत दर्ज करवाई है. पुलिस स्टेशन से बाहर आने के बाद उन्होंने वह मीडिया से भी बात की.

राखी ने शिकायत दर्ज करवाई है

राखी सावंत ने दावा किया कि उनके पास शर्लिन चोपड़ा के खिलाफ कई सबूत और वीडियोज हैं, जो वह कोर्ट में पेश करेगी.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

राखी कहती हैं, 'यहां पर इंडिया में महिलाओं के लिए बहुत अच्छे कानून हैं, लेकिन कुछ लोग इसका गलत फायदा उठा रहे हैं. साजिद खान जैसा भला आदमी जब रियलिटी शो में गया तो ये उसके नाम को लेकर पब्लिसिटी के लिए उछाल रही है.'

राखी ने कही ये बात

राखी ने आगे कहा, 'बॉलीवुड के लोग इसपर क्यों नहीं बोल रहे हैं? वो चुप्पी साधे हुए हैं, क्योंकि वो हाई सोसायटी के हैं. वो नहीं बोलेंगे, लेकिन मैं बोलूंगी क्योंकि, मैं समाज सेविका हूं. मैं लोगों का भला करती हूं और मैं ऐसा करती रहूंगी.' वीडियो में राखी सावंत को एडवोकेट के साथ एफआईआर की कॉपी भी दिखाते हुए देखा जा सकता है.

सामने आया शर्लिन का रिएक्शन

इसके बाद शर्लिन चोपड़ा का रिएक्शन भी सामने आ चुका है. उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'मुझे राखी से कुछ लेना-देना नहीं है और न ही मेरा राखी से लड़ाई है. वह खुद ही बीच में आ रही हैं. उनकी लड़ाई तो यौन शोषण के खिलाफ है. उनके भाईयों के खिलाफ है'.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले विवादों में घिरी शाहरुख खान की 'जवान', कहानी चोरी के आरोप में निर्देशक के खिलाफ शिकायत दर्ज

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़