Dunki Drop 1: शाहरुख खान के बर्थ डे पर 'डंकी' का फर्स्ट लुक किया गया रिलीज, टीजर देख एक्साइटेड हुए फैंस

Dunki Drop 1: शाहरुख खान के जन्मगिन के खास मौके पर उनकी आने फिल्म डंकी का टीजर रिलीज कर दिया गया है. टीजर देख फैंस फिल्म के लिए और ज्यादा एक्साइटेड हो गए हैं.  

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Nov 2, 2023, 11:32 AM IST
  • Dunki Drop 1 हुआ रिलीज
  • प्यार और दोस्ती सिखाएंगे किंग खान
Dunki Drop 1: शाहरुख खान के बर्थ डे पर 'डंकी' का फर्स्ट लुक किया गया रिलीज, टीजर देख एक्साइटेड हुए फैंस

नई दिल्ली:Dunki Drop 1: फिल्ममेकर राजकुमार हिरानी ह्यूमर से भरपूर एक और खूबसूरत फिल्म डंकी के साथ दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए तैयार हैं. फिल्म का टीजर रिलीज कर दिया गया है. फिल्म में शाहरुख खान के साथ तापसी पन्नू नजर आने वाली है. चलिए जानते हैं कैसा है टीजर.

टीजर हुआ रिलीज

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shah Rukh Khan (@iamsrk)

मेकर्स ने डंकी ड्रॉप 1 से पर्दा उठाया है, यह दर्शकों को राजकुमार हिरानी की अनोखी दुनिया की एक झलक देता है, यह चार दोस्तों और विदेशी कीनारों तक पहुंचने की उनकी खोज की एक दिल छू लेने वाली कहानी है. डंकी ड्रॉप 1 उनके सपनों को साकार करने के लिए शुरू की जाने वाली अनोखी लेकिन जीवन बदल देने वाली यात्रा की झलक है. वास्तविक जीवन के अनुभवों से प्रेरित, डंकी प्यार और दोस्ती की शानदार कहानी है, जो इन कहानियों को एक साथ लाती है, और मजेदार और दिल तोड़ने वाले जवाब देती है.

ये सितारों की दिखी झलक

वीडियो आपको बोमन ईरानी, तापसी पन्नू, विक्की कौशल, विक्रम कोचर, अनिल ग्रोवर और शाहरुख खान सहित असाधारण टैलेंटेड ग्रुप द्वारा निभाए गए रंगीन किरदारों के साथ एक रोलरकोस्टर सवारी पर ले जाएगा. यह एक आकर्षक, मार्मिक और अनोखी कहानी की झलक भी पेश करता है, जो सिनेमाई कहानी कहने की वापसी का प्रतीक है और क्रिसमस पर दुनिया भर के दर्शकों के सामने आने के लिए तैयार है.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म

राजकुमार हिरानी की शाहरुख खान स्टारर फिल्म डंकी 2023 क्रिसमस के मौके पर रिलीज होने जा रही है. JIO स्टूडियोज़, रेड चिलीज़ एंटरटेनमेंट और राजकुमार हिरानी फिल्म्स की प्रस्तुति, इस फिल्म को राजकुमार हिरानी और गौरी खान द्वारा निर्मित किया गया है. राजकुमार हिरानी के साथ अभिजात जोशी और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित इसे लिखा गया है.

ये भी पढ़ें- Shahrukh khan birthday: शाहरुख खान को किंग खान बनाने के पीछे इस इंसान का है हाथ, खुद एक्टर ने किया था चौकाने वाला खुलासा

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़