Shah Rukh Khan की फैन लिस्ट में राजकुमार हिरानी का नाम हुआ शामिल, पहले साथ काम न करने का जताया अफसोस

Rajkumar Hirani on Shah Rukh Khan: राजकुमार हिरानी ने हाल में 'डंकी' स्टार शाहरुख खान के बारे में खुलकर बात की है. निर्देशक ने का कहना है कि शाहरुख सेट पर अपने आस-पास सभी को हंसते गुदगुदाते रहते हैं. उनके साथ काम करते हुए उन्हें महसूस हुआ कि उन्हें एक्टर के साथ बहुत पहले ही फिल्म कर लेनी चाहिए थी.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Feb 25, 2023, 07:39 PM IST
  • शाहरुख खान के मुरीद हुए राजकुमार हिरानी
  • बोले- 'काश पहले कर लिया होता काम'
Shah Rukh Khan की फैन लिस्ट में राजकुमार हिरानी का नाम हुआ शामिल, पहले साथ काम न करने का जताया अफसोस

नई दिल्ली: Rajkumar Hirani on Shah Rukh Khan: सुपरस्टार शाहरुख खान इन दिनों 'पठान' की सक्सेस का जश्न मना रहे हैं. बॉक्स ऑफिस पर फिल्म ने जबरदस्त कमाई की है. अब वह अपनी आने वाली फिल्मों की तैयारी में जुट गए हैं. शाहरुख जल्द ही फिल्म 'जवान' और 'डंकी' में नजर आएंगे. 'डंकी' में एक्टर राजकुमार हिरानी के साथ पहली बार काम कर रहे हैं. हाल में ही राजकुमार हिरानी ने उनके साथ काम करने का अनुभव साझा किया है.

शाहरुख ने को याद है एक-एक शब्द

राजकुमार हिरानी ने अपना अनुभव शेयर करते हुए कहा कि शाहरुख सेट पर अपने आस-पास सभी को हंसाते और तनाव मुक्त रखते हैं. उनके साथ काम करते हुए मुझे लगा, काश अपने करियर में इनके साथ पहले काम कर लिया होता है.

निर्देशक ने कहा कि अपने काम करने के अंदाज से शाहरुख खान ने काफी सरप्राइज किया है. शाहरुख की तारीफ करते हुए राजकुमार हिरानी ने कहा कि 'डंकी' एक हाई परफॉर्मेंस फिल्म है. इसमें बहुत सारे मोनोलॉग और लंबे सीन हैं. इसके बावजूद भी शाहरुख ने पूरी स्क्रिप्ट याद कर ली है.

दो दिन की शूटिंग चंद घंटों में खत्म कर दी

राजकुमार हिरानी ने अपनी बात आगे बढ़ाते हुए बताया कि 'शाहरुख ने एक सीन के कुछ वीडियो अपने घर पर शूट किए और फिर मुझे दिखाए. वह हर काम कर सकते हैं. कई बार मुझे सेट पर पहुंचने से पहले ही पता होता है कि वह क्या करने जा रहे हैं.'

हिरानी ने कहा, 'कई दफा ऐसा हुआ कि मैंने किसी शूट के लिए दो दिन रखे, लेकिन शाहरुख खान ने वह शूट दो ही घंटे में खत्म कर दिया. उनकी भाषा पर पकड़ भी बहुत अच्छी है.

पूरी टीम उनके साथ काम करके बहुत खुश है

शाहरुख खान की तारीफ करते हुए राजू ने कहा, 'उन्हें पता है कि मैं जल्दी सोता हूं. शाहरुख की मैनेजर ने भी उन्हें यह बात बता दी थी. ऐसे में वह मुझे जल्दी बुलाते हैं. कई बार वह मजाक में मुझसे कहा करते, 'सुबह कौन जल्दीउठता है?' राजकुमार हिरानी के मुताबिक शाहरुख खान के लिए सेट पर पूरी टीम परिवार की तरह होती है.'

ये भी पढ़ें- Ranbir Kapoor: पाकिस्तानी फिल्मों में काम करने के बयान पर रणबीर के बदले सुर, देशभक्त बन एक्टर ने कह दी ये बड़ी बात

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़