राजन शाही ने सालों बाद किया खुलासा, बताया हिना खान को शो से बाहर निकालने का कारण

सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है में कुछ समय पहले  शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से निकाल दिया. वहीं शो के डायरेक्टर ने कई सालों बाद खुलासा कि हिना खान को शो से बाहर क्यों निकाला ? 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Apr 29, 2024, 02:34 PM IST
  • जानें हिना को क्यों निकाला था शो से बाहर
  • राजन शाही ने सालों बाद किया खुलासा
राजन शाही ने सालों बाद किया खुलासा, बताया हिना खान को शो से बाहर निकालने का कारण

नई दिल्ली: स्टार प्लस का पॉपुलर सीरियल ये रिश्ता क्या कहलाता है, कई सालों से टेलीकास्ट हो रहा है. पिछले कुछ दिनों से सीरियल अपनी कहानी को लेकर नहीं बल्कि कास्ट को लेकर चर्चा में बना हुआ है. दरअसल कुछ दिन पहले राजन शाही ने शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से निकाल दिया. इन दनों से पहले हिना खान भी शो से अचानक गायब हो गई है. हिना ने शो क्यों छोड़ा किसी को नहीं पता था वहीं अब शो के डायरेक्टर ने एक शो में बताया है कि हिना खान को शो से बाहर क्यों किया गया था. 

प्रतीक्षा के नखरे 
कुछ दिन पहले राजन शाही ने शो के लीड एक्टर शहजादा धामी और प्रतीक्षा होनमुखे को शो से बाहर निकाल दिया था. दोनों को शो से बाहर निकाले जाने के बाद हर कोई हैरान हो गया था. हाल ही में राजन शाही ने टेली टॉक इंडिया से बात करते हुए बताया है कि सेट पर प्रतीक्षा के नखरें काफी बढ़ गए थे. उन्होंने प्रोडक्शन यूनिट को नखरे दिखाना शुरू कर दिया. 

शिवांगी जोशी से थी दिक्कत 
इंटरव्यू में राजन शाही ने हिना खान को शो से बाहर जाने की भी बात की. उन्होंने हिना की मेहनत और उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ की है. लेकिन राजन शाही ने बताया है कि हिना को शो में शिवांगी जोशी से दिक्कत होती थी. राजन ने कहा कि हिना को शिवांगी के रोल से काफी परेशानी होने लगी थी. उनको लगता है कि नायरा का किरदार को ज्यादा दिखाया जा रहा है. जबकि ऐसा कुछ नहीं था हिना और शिवांगी दोनों को ही शो में बराबर स्क्रीन टाइम दिया जा रहा था. 

हिना खान को क्यों निकाला ? 
शूटिंग के दौरान हिना को कुछ लाइन बोलनी थी लेकिन वह नहीं करना चाहती थी क्योंकि ये लाइन शिवांगी जोशी के सपोर्ट में थी हिना ने डायलॉग बोलने से मना कर दिया, मैंने हिना को बोला कि वो सीन वैसे ही शूट करना है जैसा है. हिना ने मना कर दिया.मैंने बोला कि शूटिंग करों या सेट छोड़कर चली जाओ. इसके बाद हिना  मेकअप रूम में बैठी रही, रातो को वह अपने घर चली गई. इसके बाद हिना को मैसेज करके बोला गया कि अब शो में उनका सफर खत्म हो चुका है. उन्हें सेट पर आने की जरूरत नहीं है. लेकिन हिना अगले दिन सेट पर आईं और उसी सीन को ठीक वैसे ही किया जैसा लिखा था. लेकिन तब तक हिना को शो से बाहर करने का फैसला कर लिया गया था. 

ये भी पढ़ें-  Irrfan Khan Death Anniversary: इरफान खान की जिस फिल्म पर हुआ था जमकर वबाल, उसने जीते थे 8 ऑस्कर अवॉर्ड

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने केलिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप 

ट्रेंडिंग न्यूज़