'शहजादा' में 'पुष्पा' स्टार की एंट्री की खबर सुन भड़क उठे कार्तिक आर्यन, कह दी ये बड़ी बात

बॉलीवुड सुपरस्टार कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) जल्द ही कृति सेनन ( Kriti Sanon) के साथ इश्क फरमाते नजर आने वाले हैं. उनकी आने फिल्म फिल्म को लेकर कई तरह की खबरें सामने आ रही हैं.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 22, 2022, 02:48 PM IST
  • कार्तिक आर्यन की शहजादा में अल्लू करेंगे कैमियों?
  • फेक न्यूज सोशल मीडिया पर मचा रही सनसनी
'शहजादा' में 'पुष्पा' स्टार की एंट्री की खबर सुन भड़क उठे कार्तिक आर्यन, कह दी ये बड़ी बात

नई दिल्ली: अभिनेता कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan)  फिल्म भूल भुलैया 2 (Bhool Bhulaiyaa 2)  की सक्सेस के बाद अब अपनी अपकमिंग फिल्मों का शूट में व्यवस्त हो गए हैं. कार्तिक की अपकमिंग फिल्मों में कृति सेनन (kriti Sanon) के साथ फिल्म शहजादा भी शुमार है, जिसको लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. खबर है की इस फिल्म में पुष्पा (pushpa) स्टार अल्लू अर्जुन (Allu Arjun) नजर आ सकते हैं. जिसके बाद से फैन्स फिल्म को लेकर काफी उत्सुक हो गए थे, पर अब इस खबर पर कार्तिक आर्यन ने रिएक्ट कर सच बताया है.

कार्तिक ने बताया सच

काफी समय से ऐसी खबरें सामने आ रही थीं कि कार्तिक आर्यन और कृति सेनन की फिल्म शहजादा में अल्लू अर्जुन कैमियो रोल में दिखाई देंगे. जिसको लेकर फैन्स काफी एक्साइटिड थे, लेकिन फैन्स अब इस खबर की सच्चाई जानकर निराश होंगे कि ऐसा नहीं होने वाला है.

मीडिया के साथ बातचीत में कार्तिक ने बताया कि शहजादा में अल्लू अर्जुन का कैमियो नहीं होने वाला है, फिल्म को अल्लू अर्जुन के पिता अल्लू अरविंदा प्रोड्यूस कर रहे हैं.'

अला वैकुंठपुरमलो का है हिंदी रीमेक

फिल्म 'शहजादा' में पहली बार कार्तिक आर्यन और निर्देशक रोहित धवन पहली बार साथ काम कर रहे हैं. बता दें कि शहजादा, अल्लू अर्जुन की फिल्म अला वैकुंठपुरमलो की हिंदी रीमेक है. ऐसे में जब खबर आई कि अल्लू और कार्तिक एक साथ दिखेंगे,

तो फैन्स काफी खुश हो गए थे. फिल्म में कार्तिक आर्यन के साथ ही कृति सेनन लीड रोल में नजर आएंगी. इसके साथ ही परेश रावल और रोनित रॉय भी दिखाई देंगे.

इस दिन रिलीज होगी फिल्म 

शहजादा के लिए अब फैंस को लंबा इंतजार करना होगा. हाल में ही कार्तिक ने पोस्ट कर नई रिलीज डेट का खुलासा किया था. एक्टर ने अपने पोस्ट में बताया था कि फिल्म शहजादा, 10 फरवरी 2023 को रिलीज होगी. बता दें कि पहले ये फिल्म 4 नवंबर 2022 को रिलीज होने वाली थी.

ये भी पढ़ें- रिलीज से पहले ही विजय देवरकोंडा की फिल्म ने बनाया ये रिकॉर्ड, आमिर-सलमान भी रह गए पीछे

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़