अल्लू अर्जुन की लाडली करने चलीं फिल्मों में डेब्यू, इस एक्ट्रेस संग आएंगी नजर

Allu Arjun की लाडली आरहा जल्द ही फिल्मों में दिखेंगी. जहां अल्लू अर्जुन चाहते थे कि उनकी बेटी पढ़ाई पूरी करने के बाद फिल्मों में दिखाई दे वहीं उनकी बेटी ने उन्हें ये सरप्राइज अभी ही दे दिया है.

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 5, 2023, 08:53 AM IST
  • Allu Arjun की बेटी करने जा रही हैं डेब्यू
  • इस खूबसूरत हसीना के साथ आएंगी नजर
अल्लू अर्जुन की लाडली करने चलीं फिल्मों में डेब्यू, इस एक्ट्रेस संग आएंगी नजर

नई दिल्ली: वैसे फिल्मी सितारों के बच्चे बड़े होकर फिल्मों में ही जाते हैं ये सोच अकसर टूट जाया करती है. लेकिन कुछ बच्चे अपने माता-पिता की बनाई हुई पगडंडी पर चलना पसंद करते हैं. पुष्पा स्टार अल्लू अर्जु को ही देख लीजिए. अल्लू अर्जन की 6 साल की बेटी आरहा डेब्यू करने जा रही हैं.

सामंथा रुथ प्रभू के साथ स्क्रीन शेयर

आरहा किसी और के साथ नहीं बल्कि साऊथ की हॉट एक्ट्रेस सामंथा रुथ प्रभू के साथ स्क्रीन शेयर करेंग. 'शकुंतलम' से आरहा डेब्यू करने जा रही हैं. ये अल्लू अर्जुन और उनकी नन्ही परी के लिए एक खुशी का मौका है. ऐसे में एक्टर का सीना गर्व से चौड़ा हो गया है. वो खुशी से फूले नहीं समा रहे हैं.

पापा अल्लू बेहद एक्साइटेड

आरहा बेहद क्यूट हैं. वैसे अल्लू अर्जुन ने अपने एक इंटरव्यू में ये बात क्लियर की थी कि आरहा अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही फिल्मों में कदम रखेंगी, लेकिन लगता है कि आरहा को फिल्मी दुनिया में आने की थोड़ा जल्दी है. 6 साल की उम्र में ही आरहा ने ये अचीवमेंट अपने नाम कर ली है. ऐसे में अल्लू अर्जुन की खुशी देखते ही बनती है.

मेरी बेटी क्यूट

बेटी आरहा के डेब्यू पर जब अल्लू अर्जुन से सवाल किया गया तो कहते हैं कि मैं खुद नहीं जानता कि आरहा को ऑनस्क्रीन देखकर मैं कैसा महसूस करूंगा और मेरा क्या रिएक्शन रहेगा. मेरी बेटी क्यूट तो है ही लेकिन जब स्क्रीन पर दिखेंगी तो क्या उतनी ही क्यूट लगेंगी इस पर कुछ कह नहीं सकता.

इसे भी पढ़ें: Bigg Boss 16 Live Updates: अर्चना के झगड़े ने बिगाड़ा एमसी स्टेन का मूड, घर में तोड़फोड़ से गुस्सा हुए बिग बॉस 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़