'पुष्पा' फेम जगदीश प्रताप हुए गिरफ्तार, एक्टर पर महिला को सुसाइड के लिए उकसाने का लगा गंभीर आरोप

Jagdish Bandari Arrested: पुष्पा जैसी सुपरहिट फिल्म में नजर आ चुके जगदीश प्रताप को हैदराबाद पुलिस ने हिरासत में ले लिया है. एक्टर पर एक महिला को सुसाइड के लिए उकसाने का गंभीर आरोप लगा है.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 7, 2023, 11:15 AM IST
  • जगदीश प्रताप की बढ़ी मुश्किलें
  • हैदराबाद पुलिस ने एक्टर को किया गिरफ्तार
 'पुष्पा' फेम जगदीश प्रताप हुए गिरफ्तार, एक्टर पर महिला को सुसाइड के लिए उकसाने का लगा गंभीर आरोप

नई दिल्ली: Jagdish Bandari Arrested: साउथ इंडस्ट्री से जुड़ी एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पंजागुट्टा पुलिस ने एक्टर जगदीश प्रताप बंदरी को गिरफ्तार कर लिया है. जगदीश सुपरहिट पैन-इंडिया फिल्म पुष्पा द राइज़ में अल्लू अर्जुन के दोस्त केशव की भूमिका नजर आए थे. एक्टर पर आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप है.

पार्टनर ने की सुसाइड

30 साल के एक्टर अपनी एक जूनियर आर्टिस्ट के साथ लिव-इन रिलेशनशिप में थे. महिला ने 29 नवंबर को सुसाइड कर ली थी. वहीं महिला के परिवार ने इसके लिए जगदीश को जिम्मेदार ठहराया है. शिकायत और जांच के बाद बुधवार को एक्टर को धारा 306 के तहत गिरफ्तार कर लिया गया था. मृतका ने कुछ शॉर्ट फिल्मों में काम किया था. 

आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक महिला ने 29 नवंबर को सुसाइड की थी. जांच के दौरान पंजागुट्टा पुलिस को पता चला कि जगदीश ने मृत महिला का कोई वीडियो बनाया था. महिला 27 नवंबर को किसी अन्य व्यक्ति के साथ थी. जगदीश ने महिला को ब्लैकमेल किया और उसकी निजी तस्वीरें इंटरनेट पर पोस्ट करने की भी धमकी दी. जिससे परेशान होकर महिला ने कमरे में फांसी लगाकर अपनी जान दे दी.

सबूत जुटाने में लगी पुलिस

महिला की मौत के बाद से ही जगदीश फरार था, लेकिन काफी कोशिश के बाद पुलिस ने आखिरकार उसे गिरफ्तार कर लिया है. फिलहाल पुलिस ने एक्टर को रिमांड पर भेज दिया है. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.  फिल्मों की बात करें तो जगदीश को आखिरी बार माइथ्री मूवी मेकर्स के छोटे बजट के ड्रामा, सत्थी गनी रेंदु येकारलु में देखा गया था.

ये भी पढ़ें- रोजाना 5 से 6 कप चाय पीकर 'Animal' की 'Bhabhi 2' ने मेंटेन किया अपना टोंड फिगर, कुछ ऐसा है Tripti Dimri का डेली रुटीन

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़