'पुष्पा-2 द रूल' का डायलॉग हुआ लीक, देखें अल्लू अर्जुन का शानदार अंदाज

अल्लू अर्जुन की फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' को लेकर फैंस में काफी उत्साह है. एक इंवेट में अल्लू अर्जुन ने फिल्म का डायलॉग बोला है. सोशल मीडिया पर वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 21, 2023, 07:08 PM IST
  • 'पुष्पा-2 द रूल' से डायलॉग लीक
  • देखें फिल्म का शानदार डायलॉग
'पुष्पा-2 द रूल' का डायलॉग हुआ लीक, देखें अल्लू अर्जुन का शानदार अंदाज

नई दिल्ली:  स्टार अल्लू अर्जुन को हाल ही में एक इवेंट में 'पुष्पा 2 द रूल' के एक डायलॉग का खुलासा करते देखा गया.  अल्लू अर्जुन 'बेबी' की एप्रिसिएशन मीटिंग में मौजूद थे, जिसमें आनंद देवरकोंडा, वैष्णवी चैतन्य और विराज अश्विन लीड रोल में है. 'पुष्पराज' उर्फ अल्लू अर्जुन ने इवेंट में भाषण दिया और अपनी अपकमिंग फिल्म 'पुष्पा 2 द रूल' का एक डायलॉग बोला.

'पुष्पा 2 द रूल' का डायलॉग हुआ लीक 

दरअसल, आइकन स्टार से उनकी अपकमिंग फिल्म की एक छोटी सी झलक देने के लिए कहा गया था, और अल्लू अर्जुन ने फिल्म का डायलॉग बोलते हुए कहा, "ईदंथा जारिगेदी ओकाते रूल मीडा जारुगुतानादादी, पुष्पा गाडी रूल".ये सुन इवेंट में मौजूद फैंस जोश में आ गए. निश्चित रूप से फैंस 'पुष्पा 2: द रूल' में अल्लू अर्जुन को पुष्पराज के रूप में वापस एक्शन में देखने के लिए बेताब हैं.

डायलॉग का रफ हिंदी ट्रांसलेशन
अल्लू द्वारा तेलुगु में बोले गए डायलॉग का हिंदी में मतबल है 'सब कुछ एक ही रूल से होगा.. और वह पुष्पा रूल है'. इस डायलॉग को सुनने के बाद पूरा हॉल तालियों से गड़गड़ाहट से  बज उठा

'पुष्पा 2 द रूल' स्टार कास्ट 
'पुष्पा 2 द रूल' तब से सुर्खियों में है, जब निर्माताओं ने बड़े पैमाने पर पहला पोस्टर जारी किया था, जो छोटे शहरों से लेकर मेट्रो शहरों तक देश के लगभग हर क्षेत्र में पहुंचा.सुकुमार द्वारा निर्देशित, इसमें रश्मिका मंदाना और फहद फासिल भी हैं. फिल्म का निर्माण माइथ्री मूवी मेकर्स द्वारा किया गया है और यह अगले साल रिलीज होगी.

इनपुट-आईएएनएस

 

इसे भी पढ़ें: जब मीना कुमारी ने झेला हलाला का दर्द, एक्ट्रेस ने वैश्या संग की थी अपनी तुलना 

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़