कैमरे के सामने बेबाक हुईं 'बिग बॉस' फेम माहिरा शर्मा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) वैसे तो हमेशा ही अपने प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त से एक्ट्रेस अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. 

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jul 20, 2022, 06:09 PM IST
  • माहिरा शर्मा बोल्ड लुक के कारण चर्चा में बनी हुई हैं
  • माहिरा को रियलिटी शो 'बिग बॉस 13' में देखा गया था
कैमरे के सामने बेबाक हुईं 'बिग बॉस' फेम माहिरा शर्मा, ट्रांसपेरेंट ड्रेस में फ्लॉन्ट किया ब्रालेट लुक

नई दिल्ली: पंजाबी इंडस्ट्री के बाद हिंदी टीवी सीरियल्स की ओर रुख करने वाली एक्ट्रेस माहिरा शर्मा (Mahira Sharma) आज किसी पहचान की मोहताज नहीं रह गई हैं. वैसे तो माहिरा हमेशा ही अपने प्रोजेक्ट की वजह से सुर्खियों में रहती हैं, लेकिन पिछले कुछ वक्त एक्ट्रेस अपने बोल्ड और सिजलिंग फोटोशूट की वजह से सुर्खियां बटोर रही हैं. माहिरा ने एक बार फिर से हर शख्स के होश उड़ा दिए हैं. तस्वीरों में उन्हें ब्लैक कलर की ट्रांसपेरेंट ड्रेस में देखा जा सकता है. इस दौरान वह अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं. 

माहिरा शर्मा लगातार चर्चा में बनी हुई हैं

माहिरा 'बिग बॉस 13' (Bigg Boss 13) की कंटेस्टेंट बनने के बाद से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. इसी शो ने उन्हें घर-घर में एक खास पहचान दिलाई है. ऐसे में आज माहिरा के फैंस उनसे जुड़ी हर बात जानने के लिए बेताब रहते हैं. इसी चलते सोशल मीडिया पर भी उनके फॉलोअर्स की लिस्ट काफी लंबी हो गई है.वह अक्सर अपनी तस्वीरें शेयर कर फैंस का ध्यान अपनी ओर खींच ही लेती हैं. अभिनेत्री अब एक बार फिर से अपने लेटेस्ट पोस्ट के कारण सुर्खियां बटोरती नजर आ रही हैं. 

माहिरा के हॉट लुक पर फिदा हुए फैंस

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीरों में माहिरा को ब्लैक ट्रांसपेरेंट आउटफिट में देखा जा सकता है. यहां वह कैमरे के सामने अपना ब्रालेट लुक फ्लॉन्ट कर रही हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mahira Sharma (@officialmahirasharma)

इस ग्लैमरस लुक को कंप्लीट करने के लिए माहिरा ने लाइट मेकअप किया है और बालों को ओपन ही रखा है. यहां वह फोटोशूट के लिए अलग-अलग पोज दे रही हैं. 

माहिरा ने फिर बिखेरे हुस्न के जलवे 

इस लुक में माहिरा काफी हॉट लग रही हैं. अब माहिरा के चाहने वाले जहां एक ओर उन्हें इस अंदाज में देख थोडे़ हैरान हैं, वहीं लोग उनकी खूबसूरती की तारीफें करते हुए भी नहीं थक रहे हैं. दूसरी ओर एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो वह लगातार कई म्यूजिक वीडियोज साइन कर रही हैं.

ये भी पढ़ें- भोजपुरी एक्ट्रेस नेहा मलिक पर चढ़ा बोल्डनेस का खुमार, साइड कट ड्रेस पहन दिखाईं अदाएं

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़