Priyanka Chopra ने साइन की एक और हॉलीवुड फिल्म, द रुसो ब्रदर्स के साथ करेंगी काम

Priyanka Chopra: प्रियंका चोपड़ा एक के बाद एक हॉलीवुड फिल्मों में एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं. एक्ट्रेस को लेकर बड़ी खबर आ रही है कि उन्होंने हॉलीवुड की एक और फिल्म साइन की है, जो 18वी शताब्दी पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है.   

Written by - Zee Hindustan Web Team | Last Updated : Jan 24, 2024, 04:47 PM IST
    • प्रियंका चोपड़ा के हाथ लगी एक और हॉलीवुड ड्रामा फिल्म
    • द रुसो ब्रदर्स द्वारा निर्देशित फिल्म द ब्लफ में आएंगी नजर
Priyanka Chopra ने साइन की एक और हॉलीवुड फिल्म, द रुसो ब्रदर्स के साथ करेंगी काम

नई दिल्ली: Priyanka Chopra: ग्लोबल आइकन प्रियंका चोपड़ा के करियर के सितारे इन दिनों बुलंदियों के शिखर पर हैं. प्रियंका एक के बाद अंतरराष्ट्रीय प्रोजेक्ट्स में नजर आती हैं. बॉलीवुड  में अपनी एक्टिंग का लोहा मनवाने के बाद एक्ट्रेस हॉलीवुड में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रही हैं. देसी गर्ल आखरी बार एक्शन से भरी हुई सीरीज सिटाडेल में नजर आईं थीं. अब एक्ट्रेस को लेकर खबर आ रही है कि उन्होंने एक और हॉलीवुड की फिल्म साइन की है, जो 18वी शताब्दी दशक पर आधारित पीरियड ड्रामा होगी.

'द ब्लफ' में नजर आएंगी प्रियंका चोपड़ा 

प्रियंका चोपड़ा आज भले ही पति के साथ विदेश में शिफ्ट हो गई हो मगर वो बॉलीवुड में खासी एक्टिव रहती हैं. प्रियंका आखरी बात हॉलीवुड की फिल्म लव अगेन और सीरीज सिटाडेल में दिखीं थीं. सिटाडेल के लिए एक्ट्रेस को काफी  तारीफ भी मिली थी. वहीं, अब ग्लोबल आइकन प्रियंका ने एक और हॉलीवुड फिल्म साइन की है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, प्रियंका चोपड़ा ने हॉलीवुड की 'द ब्लफ' नामक फिल्म साइन की है. एक्ट्रेस की यह फिल्म 18वी शताब्दी पर आधारित एक पीरियड ड्रामा है.

जून में शुरु हो सकती है फिल्म की शूटिंग 

फिल्म को अभी ज्यादा अपडेट नहीं आई है. बताया जा रहा है कि 'द ब्लफ' फिल्म का निर्माण द रुसो ब्रदर्स द्वारा किया जा रहा है. सूत्रों के हवाला से खबर आ रही है कि इस फिल्म की शुटिंग जून महीने में शुरू हो सकती है. प्रियंका चोपड़ा के फैंस इस खबर के सामने आने के बाद एक्साइटेड हो गए हैं. हालांकि, अभी तक मेकर्स और एक्ट्रेस की तरफ से कोई ऑफिशियल जानकारी नहीं दी गई है. प्रियंका चोपड़ा के वर्कफ्रंट की बात करें, तो उनके पास हॉलीवुड के दो प्रोजेक्ट्स हैं, जिनमे एक 'सिटाडेल 2' और 'हेड्स ऑफ स्टेट' है.

ये भी पढ़े- कंगना रनौत EaseMyTrip के फाउंडर के साथ डेटिंग की अफवाहों से हुईं परेशान, एक्ट्रेस ने खोला राज!

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.  

ट्रेंडिंग न्यूज़