जब प्रियंका चोपड़ा की इंगेजमेंट रिंग के लिए निक ने की थीं सारी हदें पार, जानिए ये दिलचस्प किस्सा

Nickyanka Wedding Anniversary: प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) आज अपनी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट कर रहे हैं. दोनों की रॉयल वेडिंग ने खूब लाइम लाइट बटोरी थी. परदेसी बाबू निक, देसी गर्ल को ले जाने बारात लेकर भारत आए थे.

Written by - Manushri Bajpai | Last Updated : Dec 1, 2022, 10:34 AM IST
  • निक-प्रियंका की शादी को पूरे हुए 4 साल
  • बेटी मालती के पेरेन्ट्स हैं कपल
जब प्रियंका चोपड़ा की इंगेजमेंट रिंग के लिए निक ने की थीं सारी हदें पार, जानिए ये दिलचस्प किस्सा

Nickyanka Wedding Anniversary: देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) और निक जोनस (Nick Jonas) फिल्म इंडस्ट्री के पावर और फेवरिट कपल्स में से एक हैं. कपल की हर अपडेट जानने को फैंस बेताब रहते हैं. उम्र का फासला होते हुए भी दोनों के बीच केमिस्ट्री बेहद कमाल की है. 1 दिसंबर का दिन दोनों के लिए बहुक खास है. चार साल पहले आज के दिन ही दोनों सात फेरे लेकर अपने रिश्ते को जन्मों-जन्मों के लिए मजबूत बना लिया था. जी हां, प्रियंका चोपड़ा ने 1 दिसंबर 2018 को रॉयल वेडिंग की थी, लेकिन क्या आप जानते हैं कि अपनी लव लेडी के लिए इंगेजमेंट रिंग लाने के लिए निक ने सारी हदें पार कर दी थी.

रिंग ने लूटी थी लाइम-लाइट

प्रियंका चोपड़ा की इंगेजमेंट ने खूब चर्चा बटोरी थी. अंगूठी में लगा डायमंड, इसकी खूबसूरत डिजाइन और कीमत दोनों ने लोगों के होश उड़ा दिए थे. अपनी लेडी लव के लिए इस रिंग को लाने में निक जोनस ने खूब मेहनत की थी.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निक ने खुद खुलासा किया था कि जब उन्हें प्रियंका के लिए अंगूठी चुननी थी तो उन्हें सिर्फ इतनी ही जानकारी थी कि रिंग टिफनी की होनी चाहिए. 

प्रियंका का टिफनी से खास रिश्ता

निक जोनस ने बताया था कि एक बार प्रियंका ने बातों ही बातों में जिक्र किया था कि उनके पिता को टिफनी पसंद थी. उनका इससे खास रिश्ता और यादें जुड़ी हुई हैं. बस फिर क्या मैंने सोचा इससे अच्छा और क्या ही हो सकता है इस खास मौके के लिए.

इंगेजमेंट रिंग खरीदने के लिए निक जोनस ने अपने भाइयों जो जोनस और केविन जोनस की मदद ली थी.  तीनों ने लग्जरी ज्वैलरी ब्रांड टिफनी के स्टोर पर जाकर प्रियंका के लिए रिंग पसंद की थी, जिसकी कीमत लगभग 2 करोड़ है.

बंद करा दिया था पूरा ज्वैलरी शॉप

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निक जोनस ने अंगूठी लेते वक्त पूरा स्टोर ही बंद कर दिया था. अपनी इस हरकत के बारे में बताते हुए निक ने कहा था कि जब वह रिंग लेने के लिए स्टोर पहुंच थे तो वहां और भी कस्टमर थे. ऐसे में उन्हें डर था कि कहीं कोई उन्हें पहचान न ले.

इसलिए आराम से रिंग पसंद करने और प्राइवेसी के लिए उन्होंने पूरा स्टोर ही बंद करा दिया था.

ट्विटर से शुरुहुई थी लव स्टोरी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार निक और देसी गर्ल के बीच प्यार ट्विटर से हुआ था. निक ने सबसे पहली बार 8 सितंबर 2016 को प्रियंका को ट्विटर पर डायरेक्ट मैसेज किया था. इस मैसेज में निक ने प्रियंका को लिखा था, ‘हमारे कुछ म्यूचुअल फ्रेंड्स कह रहे हैं कि हमें मिलना चाहिए.’

निक के इस मैसेज पर प्रियंका ने कहा था, ‘तुम मुझे टेक्स्ट क्यों नहीं करते ट्विटर पर किए मैसेज मेरी टीम पढ़ सकती है.’ जिसके बाद प्रियंका और निक की पहली मुलाकात 26 फरवरी 2017 को हुई थी.

ये भी पढ़ें- Bday Special: नेपाल में उदित नारायण करते थे नौकरी, पैसों के लिए 5 स्टार होटल्स में गाते थे गाना

Zee Hindustan News App: देश-दुनिया, बॉलीवुड, बिज़नेस, ज्योतिष, धर्म-कर्म, खेल और गैजेट्स की दुनिया की सभी खबरें अपने मोबाइल पर पढ़ने के लिए डाउनलोड करें ज़ी हिंदुस्तान न्यूज़ ऐप.

ट्रेंडिंग न्यूज़